जरा हट के

25 स्कूलों में एक साथ पढ़ा कर कमाया एक करोड़ रूपया,अब आई पकड़ में

25 स्कूलों में एक साथ पढ़ा कर कमाया एक करोड़ रूपया,अब आई पकड़ में

उत्तर प्रदेश में एक महिला टीचर फर्जीवाड़ा कर 25 स्कूलों में एक साथ पढ़ा कर 1 करोड़ रुपया कमाई है.अब  इसकी गिरफ्तारी हो चुकी है।इस महिला टीचर का नाम अनामिका शुक्ला है।

अनामिका शुक्ला को शनिवार कासगंज में गिरफ्तार किया गया है।अनामिका शुक्ला को शिक्षा विभाग ने नोटिस भेजा था।अनामिका शुक्ला ने इस नोटिस का जवाब नहीं दिया,बल्कि इसके बदले वह इस्तीफा देने चली गई। जिसके बाद उसके इस फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ और उनकी गिरफ्तारी हुई।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक शिक्षा अधिकारी के शिकायत पर शिक्षिका अनामिका शुक्ला को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस उनकी अभी पूछताछ कर रही है।

हालांकि अभी तक पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाएगी कि गिरफ्तार अनामिका शुक्ला वही है,जिस अनामिका शुक्ला ने यह फर्जीवाड़ा किया है।या फर्जीवाड़ा करने वाली अनामिका शुक्ला कोई और है।

कासगंज के प्राथमिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा बताया गया कि इस मामले की जानकारी आने पर अनामिका शुक्ला नाम की टीचर को एक नोटिस भेजा गया।अनामिका शुक्ला ने नोटिस का जबाब न देकर  एक दूसरे व्यक्ति के माध्यम से अपना इस्तीफा भिजवाया। पूछने पर पता चला कि को खुद हमारे दफ्तर के बाहर खड़ी है इस बारे में पुलिस को सूचना दिया गया और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तारी के बाद इस टीचर ने पत्रकारों से बातचीत करने में अपना नाम अनामिका सिंह बताया।वहीं पुलिस पूछताछ में इस महिला ने पुलिस को कुछ और भी नाम बताया। पुलिस अभी इस टीचर से पूछताछ कर रही है।

महिला टीचर अनामिका शुक्ला पर आरोप यह है कि उन्होंने फर्जीवाड़ा कर 25 जगहों पर नौकरी किया। उसने 1 साल में 1 करोड़  से भी ज्यादा तनखाह उठाई।

बता दे की गिरफ्तार की गई शिक्षिका अनामिका शुक्ला कासगंज जिले के कस्तूरबा विद्यालय फरीदपुर में वीज्ञान की टीचर के तौर पर करीब डेढ़ साल से काम कर रही है।

Most Popular

To Top