जरा हट के

तलाब गया था मछली पकड़ने पर मछली की जगह निकला 500 और 2000 के नोट!

देश में कोरोना का कहर काफी फैलता जा रहा है कोरोना को लेकर आए दिन कोई न कोई वायरल खबर आती रहती है.

एक ऐसी ही खबर मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से आई है यह मामला काफी चौकाने वाली है.मामला है यह है कि यहां एक तालाब से मछलियों की जगह 500 और 2000 के नोट निकले हैं।पूरा मामला खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के आरूद गांव का है जो कि सोमवार को घटी है।

ये है मामला

Image source google

जब मछली पकड़ने के लिए मछुआरे की बेटा ने जैसे ही कांटा अंडर डाला तो उसमें मछलीतो नहीं फसी पर एक थैली आकर अटक गया।जब इस थैली को खोला गया तो इसमें 500 और 2000 के नोट निकले।इन नोटों को देख मछुआरा का बेटा काफी घबरा गया क्योंकि ऐसे 500 और 2000 के नोट तालाब में देख उसे भी काफी आश्चर्य हुआ।

Image source google

युवक को नोटों से थैली अपने घर ले आया परंतु गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई और उस तालाब के पास पूरे ग्रामीण लोगों का जमावड़ा लग गया।सभी लोग इन नोटों के बारे में ही चर्चा कर रहे थे। वहीं कुछ लोग और नोटों की तलाश भी करनी में जुटे थे।हर कोई बोल रहा था यह चमत्कार है और कुछ लोग बोल रहे थे कि हो सकता है नोट चोरी के हैं.

पुलिस ने बताया

Image source google

धीरे-धीरे यह मामला वहां के पुलिस स्टेशन में चला गया सूचना मिलते ही थाना के प्रभारी वहां पहुंच गए और सभी नोटों को सैनिटाइज कर जप्त कर लिया गया।पुलिस के द्वारा बताया गया कि एक ग्रामीण जो कि सुबह मॉर्निंग  वॉक के लिए निकल रहे थे तब उन्होंने देखा कि एक युवक तालाब के किनारे अपनी बाइक से आया और एक थैली तालाब में फेंक कर चला गया।इस खबर से पुलिस के साथ हर कोई सकते में आ गया है।पुलिस नोट को तालाब में फेंकने वाली युवक की तलाश कर रही है और इस तरह के नोटों फेकने की वजह भी तलाश की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top