देश

अफरीदी के मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भड़के जावेद अख्तर बोले..

अफरीदी के मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भड़के जावेद अख्तर बोले..

अफरीदी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद अफरीदी बुरी तरह फस गए हैं.गौतम गंभीर, युवराज सिंह, शिखर धवन, हरभजन सिंह ने पहले ही अफरीदी को जबाब दे चूके है।जावेद अख्तर ने भी अब अफरीदी को जमकर सुनाया है।

जावेद अख्तर ने अफरीदी पर भड़कते हुए कहा कि मैंने शाहिद अफरीदी के उपदेश को देखा! कितना मजेदार है ना? उस आदमी के पास हमें ज्ञान देने की दुस्साहस कैसे आ गयी।वो बोलो रहा धर्म और राजनीति को नहीं मिक्स करना चाहिए।जावेद अख्तर ने आगे कहा कि एक कहावत है ना कि दूसरे के आंख का तिनका देखने वाले खुद अपनी आंख का तहसीर नहीं देखते।यानि की पहले अपने आप को देख लो उसके बाद दूसरे को उपदेश दो।

लॉक डाउन 4.0 का जारी हुआ गाइडलाइन इन चीजों की हुई है मनाही जाने पूरी डिटेल

इसके बाद फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी इस विडियो को पोस्त्ग कर ट्वीट करते हुए कहा कि हमारी सेना और हमारे पीएम को गाली देते हुए शहीद अफरीदी। वह कहते हैं कि यह वीडियो उन लोगों के लिए है जो हमेशा कहा करते हैं खेल सीमा से पड़े होते हैं।पाकिस्तान एक आतंकी देश था आतंकी देश है और आतंकी देश ही रहेगा।

शिखर धवन ने कहा कि इस वक्त अभी सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है,उस वक्त भी तुम लोग को कश्मीर की पड़ी है।कश्मीर हमारा था हमारा है और हमारा ही रहेगा। चाहे 20 करोड़ ले लो,हमारा एक सवा लाख के बराबर है। बाकी गिनती तुम खुद कर सकते हो।

अफरीदी के मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि अफरीदी ने पीएम मोदी के खिलाफ कहा था कि वह मजहबी और बीमारी पीड़ित हैं।अफरीदी ने पीओके के जाकर बयान दिया था कि कोरोणा से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है,यह बीमारी मजहब की बीमारी है।वो उस बीमारी को लेकर सियासत कर रहे हैं।वे हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों पर जुल्म कर रहे हैं।इन्हें इसका जवाब जरूर देना होगा।

असली हीरो निकले सोनू सूद,इन तीन राज्यों के मजदूरों को ऐसे घर भिजवा किया मदद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top