बॉलीवुड

फैशन शो मे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की थी ये हरकत-होना पड़ा था गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के परफेक्ट  कपल माने जाते हैं. आज बॉलीवुड में यह कपल सबसे पावरफुल कपल भी बन गई है लेकिन एक मौका ऐसा भी था जब इस कपल की हरकत पर काफी किरकिरी हुई थी और काफी आलोचना हुई थी आलोचना के बाद ही की गिरफ्तारी भी हो गई थी।

साल 2009 में एक इवेंट में अक्षय कुमार अक्षय कुमार जींस पहन कर रैम्प करने वाले थे।ऐसे तो अक्षय कुमार बहुत कम मौकों पर रैंप करते नजर आए हैं परंतु उस दिन जैसे ही अक्षय कुमार जींस पहन कर रैंप करने के लिए आए तो उनके फैंस काफी उतावले हो गए और जोर-जोर से अच्छे कुमार कह तालियां बजाने लगी।

Image Source Google

इसी दौरान अक्षय कुमार ने ऐसी हरकत कर दी कि इस हरकत से उनके फैंस काफी नाराज हो गए। हालांकि अक्षय कुमार का ऐसी कोई मंशा बिल्कुल ही नहीं था उन्होंने यह सब मजाक के तौर पर ही शायद किया होगा।परंतु यह बात सबको गवारा नहीं हो पाई।

दरअसल बात यह हुई कि अक्षय कुमार ने रैंप पर चलते चलते अचानक अपनी पत्नी के सामने आकर बैठ गए और उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को अपनी जीन्स की ज़िप को खोलने का इशारा किया ट्विंकल खन्ना ने हिचकिचाते हुए अक्षय कुमार की बात मान ली।

Image Source Google

इस हरकत से उनके फैंस के बीच उनकी काफी किरकिरी हुई। विवाद धीरे-धीरे काफी आगे बढ़ता चला गया।फिर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इन दोनों पति-पत्नी के ऊपर अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया।इसके बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को गिरफ्तार भी हुई परंतु दोनों को फिर बाद में छोड़ दिया गया।बाद में अक्षय कुमार ने इस मामले में लोगों से माफी मांगी और बताया कि हमारी ऐसी कोई मंशा नहीं थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top