बॉलीवुड

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकिल खन्ना को लेकर पहुचे हॉस्पिटल,वाइरल हुआ विडियो

बॉलीवुड के स्टा रसच्चे देशभक्त जिन्होंने हाल फिलहाल में ही प्रधानमंत्री राहत कोष में ₹25 करोड़  का दान दिया था अभी काफी सुर्खियों में है।अभी इस दान दिए हुए कुछ  कुछ घंटों हुए ही थे कि अक्षय कुमार फिर से सुर्खियों में आ गए है।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह इस वीडियो में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को अस्पताल से लौटकर आते हुए दिख रहे है अस्पताल के नाम सुनते ही इसके फैंस घबरा गए और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो गया।

Image Source Google

जब से ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार के साथ अस्पताल से लौटते देखा गया है तब से काफी चर्चाएं होने लगी है। लोग इसे लेकर तमाम तरह की अटकलें लगा रहे हैं। इन अटकलों से ही परेशान होकर ट्विंकल खन्ना ने इसे पूरी तरह से साफ कर दिया कि आखिर बात क्या है।

गाड़ी चलते हुए आए नज़र पीछे बैठी थी पत्नी

ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो जारी करके बताया कि वह सुबह 10:30 बजे मुंबई के सुनसान शहरों पर सड़कों पर अपने पति को ड्राइवर बना के हॉस्पिटल से लौटी रही थी।उन्होंने बोला कि मैं भले ही अस्पताल से लौट रही हूं पर इसका मतलब यह नहीं कि मुझे कोरोना वायरस है।

Image Source Google

लोगों को अस्पताल बहुत से कारणों के जाना पड़ता है आगे उन्होंने बोला कि “हमारे पति की रविवार को जेब काफी ढीली हो गई है,परंतु इनका दिल बहुत बड़ा है” लेकिन मेरा पैर टूट गया है। आप सभी के लिए रविवार का दिन शुभ हो।

Image Source Google

बता देंगे की प्रधानमंत्री मोदी जी के कोरोना वायरस के लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद करने की अपील के बाद ही अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिया था। इससे को लेकर सोशल मीडिया पर इनके काफी तारीफ हुई थी। उनकी पत्नी ने भी अपने पति की काफी तारीफ की थी उन्होंने कहा था कि “हमें अपने पति पर गर्व है”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top