बॉलीवुड

मरने से पहले इरफान खान की जुबा पर था अपनी माँ का नाम,बोल रहे थे-अम्मां मुझे ..

बॉलीवुड में सबसे प्रतिभावान अभिनेता इरफान खान का मुंबई में निधन हो गया। उनका आज मुंबई के और वर्सोबा कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार कर दिया गया। कल अचानक जैसे ही इरफान खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई तो भारत ही नहीं दुनियाभर में इनके लिए दुआएं लोग करने लगे। परंतु लोगों की यह दुआ उनके काम नहीं आई और वह दुनिया को अलविदा कह गए।

मंगलवार को इरफान खान के पेट के संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्हें एडमिट किया गया था वही इरफान खान ने अपनी जिंदगी की आखिरी सांस भी ली। इस दौरान उनके साथ उनका परिवार वहां मौजूद रहा। वह अपनी मां से बेहद प्यार करते थे और आखिरी समय में भी वह अपनी मां को ही याद करते हुए इस दुनिया को अलविदा कहे।

इरफान खान की निधन की खबर के बाद बॉलीवुड में हर तरफ शोक की लहर दौड़ पड़ी है और सारे लोग सोशल मीडिया पर इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पण कर रहे हैं। इरफान खान परिवार में इरफान खान के चले जाने से काफी गमगीन माहौल है।इरफान खान अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी को छोड़ गए हैं।बता दें कि 3 दिन पहले ही उनकी 95 साल की माँ का लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया था उन्होंने मां की इस लॉक डाउन के कारण अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए।  

अम्मा मेरे कमरे में है

एक रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह जब अस्पताल में बॉलीवुड स्टार इरफान खान जब बीमारी से अपना जंग लड़ रहे थे तो अपने पास खड़ी पत्नी सूतापा सिकंदर को कहा है कि अम्मा मेरे कमरे में है उनको ऐसा लग रहा है कि अम्मा उनकी मौत का दर्द कम करने के लिए उनको लेने आई है।

इरफान खान ने अपनी पत्नी से कहा देखो वह मेरे तरफ की बैठी है अम्मा मुझे लेने आई है इतना सुनकर उनकी पत्नी पूरी तरह से रोने लगी और इस शब्द के साथ वे दुनिया को अलविदा कह गए। इरफान खान 2018 से ही कैंसर की बीमारी से ग्रसित थे।

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले इस अभिनेता का आज निधन हो गया परंतु उनके अंतिम संस्कार में मात्र 20 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत मिली जिसमें बॉलीवुड की कोई सेलेब्रिटी नहीं शामिल हो सकते थे।आज 3:00 बजे उनका अंतिम संस्कार हो गया।आज दुनिया का एक महान अभिनेता मौत की गोद में चला गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top