देश

मुकेश अंबानी ने करोना को लेकर कही ये बड़ी बात,कंपनी ने दी 500 करोड़ पीएम केयर मे

आज रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एक बड़ा ऐलान करते हुए प्रधान मंत्री केयर में 500 करोड़ रुपए की  सहायता राशि देने का ऐलान किया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री केयर में 500 करोड़ रुपए के अलावा महाराष्ट्र और गुजरात सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 5-5 करोड रुपए की सहायता प्रदान करेगी ।

इन सब के अलावा ये भी दे रही रिलायंस इंडस्ट्रीज

इसके अलावा 5 लाख लोगों को अगले 10 दिनों तक खाना भी रिलायंस इंडस्ट्रीज मुहैया कराएगी।इसके पहले भी रिलायंस फाउंडेशन ने 100 बिस्तरों का कोरोना पीड़ित अस्पताल मात्र 2 हफ्तों में ही तैयार करके दिया था।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के द्वारा बताया गया कि रिलायंस 100000 मार्क्स और हजारों संख्या में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट भी स्वास्थ्य कर्मियों के ख्याल रखने के लिए तैयार कर रही है। रिलायंस इंडस्ट्रीज इसके पहले भी इमरजेंसी वाहनों में फ्री इंधन तथा डबल डाटा भी उपलब्ध करा रही है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बताया कि रिलायंस 40 करोड़ लोगों तथा हजारों संस्थानों को अभी इंटरनेट की सुविधा दे रही है जो वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा दे रहा हैं।हमारे स्टोर्स  भी होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध करा रही है।

मुकेश अंबानी ने ये कहा

वही कंपनी के चेयरमैन और प्रबंधक निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि हमें विश्वास है कि भारत कोरोनावायरस की आपदा से जल्द ही निपट लेगा।रिलायंस इंडस्ट्रीज की सारी टीम इस देश की इस दुख भरी में पूरी तरह से साथ है। इस वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में जीतने के लिए रिलायंस इंडस्ट्री सब कुछ करेगी

नीता अंबानी के कहा

वही नीता अंबानी ने कहा कि हम कोरोना वायरस जैसे महामारी से लड़ने के लिए एकजुट है। हम और हमारी कंपनी रिलायंस फाउंडेशन अपने देशवासियों और महिलाओं के साथ मजबूती से खड़ा हैखासकर उन लोगों के साथ जो अभी इस लड़ाई में सबसे आगे की पंक्ति में खड़े हैं। हम कोरोना वायरस के रोकथाम, उपचार और उसकी पहचान हर तरफ सेलड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top