देश

बिहार के क्वारनटीन सेंटर में दिखाया गया अश्लील डांस,देखें विडियो..

बिहार के क्वारनटीन सेंटर में दिखाया गया अश्लील डांस

बिहार में अभी काफी संख्या में प्रवासी मजदूर घर वापस आ रहे हैं।इन प्रवासी मजदूरों से कोरोना संक्रमण की आशंका को लेकर सरकार कई क्वारनटीन सेंटर बनाए हैं।जहां इन प्रवासी मजदूरों को रहने की व्यवस्था की गई है। ये परवासी मजदूर इन क्वारनटीन सेंटर मे अपना 20 दिन बितायेगे।अगर ये मजदूर इन 20 दिनों तक कोरोना संक्रमित नहीं पाये जाए तब ही अपने जा सकेगे।इन मजदूरो के लिए क्वारनटीन सेंटर मे प्रबंध किए गए है। लेकिन समस्तीपुर जिले के क्वारनटीन सेंटर में काफी अलग नजारा देखने को मिला है।यहा क्वारनटीन सेंटर मे मजदूरो को अश्लील डांस दिखाया गया है।

image source Ani

बिहार के इस क्वारनटीन सेंटर में अश्लील डांस

समस्तीपुर के क्वॉरेंटाइन सेंटर में दिखाया गया अश्लील डांस ऑफ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। बता दें कि अश्लील डांस का यह वीडियो समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड में स्थित एक क्वारनटीन सेंटर का है। क्वारनटीन सेंटर का यह अश्लील वीडियो वायरल हो जाने पर यह दावा किया जा रहा है कि क्वारनटीन सेंटर में रह रहे लोगों ने ही कुछ प्रतिनिधियोंके साथ मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया था।

8 साल के बच्चे ने की पुलिस से शिकायत,दीदी और उसके चार दोस्त मेरे साथ करती है ऐसा काम उसे अरेस्ट करो!

image source Ani

सभी नियम को ताक पर रखकर क्वारनटीन सेंटर में अश्लील डांस का आयोजन करने पर जिला प्रशासन ने भी काफी सक्ति से लिया है।उन्होने तुरंत इस मामले का जांच के आदेश दे दिए हैं।इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन सरकारी स्कूल में कि परिषद में किया गया है।इस तरह के आयोजन से लोगो के एक दूसरे से सोश्ल डिस्टन्स को लेकर भी सबल उठ खड़ा हुआ है।

अपने से 13 साल छोटे इस शक्स के साथ लव इन रिलेशनशिप मे थी महाभारत की द्रोपदी

image source Ani

जब यह  वीडियो वायरल हुआ तो कोरोना कोषांग के प्रभारी अधिकारी राजीव रंजन सिन्हा से इस बारे में सवाल पूछा गया।उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन की अनुमति किसी को भी नहीं दी जा सकती है।इस मामले की पूरी तरह से जांच की जाएगी।उन्होने बताया लोगों के मनोरंजन के लिए पहले ही क्वारनटीन सेंटर में टीवी   उपलब्ध करा दिये गए हैं।

देखे विडियो ।

https://www.facebook.com/newsbhartitimes/videos/238726417360707/
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top