खेल

कोरोना इफैक्ट-शिखर धवन कपड़ा धोते आए नज़र डेविड वॉर्नर ने लिए ऐसे मज़े

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते भारत में प्रकोप के कारण हर कोई अपने घर में ही आइसोलेट हो चुका है।चाहे वह आम नागरिक हो या क्रिकेट खिलाड़ी या फिर बॉलीवुड स्टार। सब कोई अपने सारे काम छोड़ घर में ही अलग जिंदगी बिता रहे।

इन स्टार सब की लाइफ जो हमेशा व्यस्त रहते थी अभी बिना काम के बोर हो रहे हैं।इस दौरान उनके घर पर काम करने वाले स्टाफ भी नहीं आ रहे।इसलिए आए दिनों कोई स्टार घर के काम करते हुए दिखते नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन कपड़ा धोते नजर आए

इसी बीच एक वीडियो भारत के क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन का आया है जिसमें वह कपड़ा धोते नजर आए हैं। कपड़ा धोते यह वीडियो शिखर धवन ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है

कपड़ा धोते समय ये गाना बजा रहे

इस वीडियो में शिखर धवन घर में बैठकर कपड़ा धो रहे और उनकी पत्नी आयशा अपने मेकअप में व्यस्त है।कपड़ा धोने के दौरान एक गाना भी बज रहा है वो  गाना है– जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं आफत गले पड़ी है उसको निभा रहा हूं।

हर बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट खिलाड़ी अपने निजी जिंदगी में ही मस्ती मजाक कर रहे हैं।इस वीडियो को लेकर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज और आईपीएल टीम  सनराइजर हैदराबाद के इनके जोड़ीदार डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो पर उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि मैं तुम्हें सुन रहा हूं।

बता दें कि शिखर धवन जो पिछले दिनों अपने चोट के कारण टीम से बाहर थे हाल में ही टीम इंडिया में वापसी की है।लेकिन करोना वायरस के चलते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज रद्द होने के कारण वह भी घर पर ही आराम कर रहे हैं।

शिखर धवन ने अपना आखिरी मैच 19 जनवरी 2020 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था उसके बाद वह चोटिल होकर न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर हो गए थे। इनके गैर मौजूदगी में टीम इंडिया को 0-3 से करारी हार मिली थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top