Latest News

ऋषि कपूर के निधन पर सदमे मे आए धर्मेंद्र,बोले ऋषि भी चला गया,वह मेरे ..

बॉलीवुड की सुपरस्टार रहे ऋषि कपूर का कल मुंबई में निधन हो गया।यह अभी 67 वर्ष के ही थे। यह पिछले 2 साल से लकैंसर से जंग लड़ रहे थे।ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान में किया गया।ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन के बाद सारा बॉलीवुड शोक में डूब गया है।

बता दें कि उनके निधन के दिन पहले ही बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का भी निधन हो गया था।   ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड के वरिष्ठ एक्टर धर्मेंद्र ट्वीट किया और बताया कि ऋषि कपूर के निधन के बाद वह काफी अभी सदमे में है।

धर्मेंद्र ऋषि कपूर की निधन पर शोक जताते हुए कहा कि “सदमा के बाद सदमा अब ऋषि भी चला गया ऋषि ने कैंसर से जंग बहुत बहादुरी के साथ लड़ा था। वह मेरे बेटे जैसा ही था। मैं इस बात को लेकर अभी काफी सदमे में हूं और बहुत ही टूट चुका हूं, उनके परिवार के लिए मैं दुआ करता हूं।

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मात्र 24 लोगों को परमिशन मिली थी जिसमें रणवीर कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अनिल अंबानी और अभिषेक बच्चन भी शामिल थे।

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं वहीं इनके पिता राज कपूर भी बॉलीवुड के एक सुपरस्टार रह चुके हैं। ऋषि कपूर ने अपना अपना बचपन से ही अभिनय शुरू कर दिया था उन्होंने अपने पिता के साथ ‘मेरा नाम जोकर’ फिल्म में एक बाल कलाकार का भूमिका निभाई थी जिसमें उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top