पुलिस वाले को देख बंद हुआ किसान का ट्रैक्टर,एसपी ने धक्का लगा कराया स्टार्ट

देश में अभी कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन लगा हुआ है.उत्तर प्रदेश अभी कोरोना वायरस के कई मामले  सामने आ जाने के कारण वहां लॉक डाउन काफी सक्ति में लगाई गई है।इस दौरान एक किसान अपने ट्रैक्टर से गन्ने की लगी हुई डोली लेकर आ रहा था और उनके नजर सड़क पर मौजूद पुलिस वाले पर पड़ते ही हड़बड़ाहट में गाड़ी बंद हो जाती है।इसे देख वहां खड़े एसपी साहब ने खुद ट्रैक्टर को धक्के लगाकर स्टार्ट कर किसान की मदद करते हैं।

whatsapp-group

पुलिस वाले को देख डर से हुआ बंद

दरअसल यह पूरा मामला उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर का है।इस जिले में अभी कड़ाई से लॉक डाउन लागू है।इस दौरान सुल्तानपुर के एसपी शिव हरी मीणा निरीक्षण के लिए बाहर निकलते हैं।उसी दौरान एक किसान अपनी ट्रैक्टर के ट्रॉली में गन्ना लादकर चला हुआ आता दिखाई देता है।वह किसान इतने पुलिस वाले को देख डर जाता है और घबराहट में उसकी गाड़ी बंद हो जाती है।

यह देख वहां कड़े एसपी साहब  उस किसान को ट्रैक्टर आगे बढ़ाने के लिए बोलते हैं लेकिन किसान बिल्कुल चुपचाप बैठा कुछ नहीं बोल पाता है।इससे एसपी साहब को समझ में आ जाता है कि इसकी गाड़ी में सेल्फ स्टार्ट नहीं है और वह उस किसान से पूछते हैं क्या तुम्हारे गाड़ी में सेल्फ स्टार्ट नहीं है?

किसान बोला नहीं सर मेरी गाड़ी धक्का से स्टार्ट होता है पर हम लोग बस दो ही लोग हैं इसे कैसे स्टार्ट कर पाएंगे। यह सब सुन शिव हरी मीणा जी ने कहा कि तुम्हारी ट्रैक्टर में हम और हमारी पुलिस धक्का लगयेगी।तुम इससे स्टार्ट करने की कोशिश करो।

whatsapp

एसपी शिव हरी मीणा जी धक्का लगाये

इसके बाद एसपी शिव हरी मीणा जी ने अपने सभी पुलिसकर्मियों के साथ इस ट्रैक्टर को धक्का लगाने लगे और कुछ ही देर में ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया।एसपी साहब को इस तरह से ट्रैक्टर को धक्का लगाते देख किसान और सभी पुलिसवाले हैरान रह गए और सभी लोग उनकी वाहवाही करने लगे।