वरुण धवन को अगला गोविंदा कहने पर भड़क गए गोविंदा,बोली ऐसी बात!

वरुण धवन को अगला गोविंदा कहने पर भड़क गए गोविंदा,बोली ऐसी बात!

वरुण धवन ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से उनकी इनर्जी और कॉमेडी की वजह से हमेशा उनका तुलना गोविंदा से किया जाता है.वरुण को इस तुलना से कोई फर्क तो नहीं पड़ता परंतु गोविंदा ने इस पर आपत्ति करते हुए ऐसी बात कह दी है। वरुण के पिता डेविड धवन गोविंदा के साथ कई सारे फिल्में कर चुके हैं और वह गोविंदा की काफी इज्जत भी करते हैं।

whatsapp-group

ये बोले गोविंदा ने

लेकिन बता दें कि गोविंदा को बिल्कुल पसंद नहीं है कि उनसे किसी और स्टार का तुलना किया जाए। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने साफ कहा था कि जब रणवीर आया था तो लोगों ने कहा कि गोविंदा आ गया और अब वरुण को लोग कहेंगे गोविंदा! यह तुलना बिल्कुल ही सही नहीं है आप खुद देखो ना इन दोनों की बॉडी तो सलमान जैसा है लेकिन किसी की हिम्मत तो नहीं होती कि उसकी तुलना सलमान से कर दे क्योंकि उन्हें पता है ऐसा कहने पर अगले दिन से ही उनको फिल्म मिलना बंद हो जाएगी।

एक साथ 17 फिल्में करने वाले गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी अचानक ही एक दूसरे से अलग हो गये थे।गोविंदा इस बात से काफी सोचकर बोलते हैं कि निर्देशक ने उनका बिल्कुल ही साथ नहीं दिया। यह बात बस फिल्मों में नहीं हर जगह है ऐसी बातें देखने को मिलती है।लोग बस चढ़ते सूरज को ही सलाम करते हैं।

वरुण धवन के लिए ऐसा बोले

वरुण धवन के अगला गोविंदा बनने की बात पर गोविंदा बोले कि मैं नहीं चाहता कि कोई भी न्यू कमर अभिनेता अगला गोविंदा बने क्योंकि गोविंदा बनने के लिए आपको काफी कुछ से गुजारना पड़ेगा, काफी कुछ इसके लिए आपको सहना भी पड़ेगा, आपको जिंदगी की कई करवी सच्चाई से रूबरू होना पड़ेगा इसलिए मैं ही नहीं चाहता कि कोई भी न्यू कमर अभिनेता गोविंदा बनने की कोशिश करें।

whatsapp

आगे उन्होंने कहा कि वरुण को क्या कोई भी अगला गोविंदा बिल्कुल ही नहीं बन सकता वरुण धवन ने तो अपने पिताजी डेविड धवन के साथ 6 साल में मात्र दो ही फिल्में की है मैंने डेविड धवन के साथ अभी तक 17 फिल्में किया है।इस बॉलीवुड का यही रिवाज है अगर आप पीछे रह गए तो लोग आपकी जगह किसी और को बैठा देंगे।    

गोविंदा ने अपने बारे में बताएं बताते हुए बताया कि मैं एक गांव का लड़का था जो कि ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं था ना ही मुझे ज्यादा दांवपेच भी आते थे लिहाजा मेरा कई बार लोगों ने फायदा उठाया।यह सब बातें किसी ने  नए अभिनेताओ पर ना गुजरे इसलिए मैं नहीं चाहता कि कोई और गोविंदा बने ।