कोरोना के डर से यह सुपरस्टार बॉलीवुड छोड़ पहुचा अपना खेत और बहाये पसीने

कोरोना भारत में बहुत तेजी से फैलते जा रहा है इसलिए सभी को सलाह दी गई है कि सभी अपने घर में ही रहे सारे लोग अपना काम बंद कर दें।

whatsapp-group

इसी कारण बॉलीवुड स्टार ने भी अपनी सारी शूटिंग बंद कर दी है। इससे वो बोर फिल कर रहे हैं। इस बोरियत को दूर करने के लिए  बॉलीवुड स्टार या तो अपने रिश्तेदार के घर जा रहे हैं या अपने फैमिली के साथ अपना टाइम स्पेंड कर दे।

कोरोना वायरस के डर के दौरान एक चीज अच्छी हुई है कि सब कोई अपना काम की व्यवस्ता छोड़ अपने परिवार के साथ जीवन व्यतीत कर रहे।

Image Source Google

इन्हीं सबके बीच एक खबर बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लेकर आई है जो अपने खेत में खेती करते हुए नजर आए हैं वो भी देशी स्टाइल में।

whatsapp
Image Source Google

बता दें कि सलमान खान का मुंबई के पनवेल में एक छोटा सा खेत है जहां पर वह कभी-कभी जाया करते थे। इन दिनों वह इस खेत में ही सब्जियां और फल की खेती करते हुए नजर आए हैं

Image Source Google

उनकी इस तरह का फोटो देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। वह पेंट और टीशर्ट में नजर आए हैं जो खेती करते हुए भी बहुत अच्छे लूक  में दिखाई दे रहे हैं।

Image Source Google

कुछ दिन पहले सलमान खान अपनी फिल्म राधे के निर्माण में व्यस्त थे। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है जो गैंगस्टर पर आधारित एक एक्शन फिल्म है।