देश

कनिका कपूर पर कोरोना मामले में दर्ज हुई एफ आई आर,ऋषि कपूर बोले ये बड़ी बात

कल सिंगर कनिका कपूर का कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सारा मामला गंभीर हो गया। कनिका कपूर जो कि 11 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थी वह होटल ताजमहल रुकी थी।

Image Source Google

लखनऊ मे दर्ज की एफ आई आर

इस दौरान कनिका कपूर नहीं होटल ताज में हुई एक पार्टी में भी शामिल हुए थे इस पार्टी में कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए थे। इस तरह से कोरोना का खतरा इन दिग्गज नेताओं पर भी आ गया है। इसको लेकर लखनऊ में उनके खिलाफ लापरवाही से जुड़ा  एक एफ आई आर दर्ज की गई है।

ऋषि कपूर ने बोले अभी कपूर लोगो पर खतरा

Image Source Google

इस पर महान अभिनेता ऋषि कपूर नेअपने ट्वीट बड़े दिलचस्प अंदाज में कहा कि आजकल कुछ कपूर लोगों पर टाइम भारी है।उनका इशारा कनिका कपूर और हाल में ही विवादों में फंसे यस बैंक के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर राणा कपूर को लेकर था। उन्होंने यह भी लिखा कि डरता हूं हे मालिक रक्षा करना। दूसरे कपूर लोगों की कहीं कोई गलत काम ना हो जाए। कभी जय माता दी।

Image Source Google

ऋषि कपूर ताज होटल पर हुए गुस्सा

ऋषि कपूर ने होटल ताज को लेकर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इतने बड़े होटल की जिम्मेवारी बनती है कि वह अपने मेहमानों का सुरक्षा और सेफ्टी का अच्छी तरह से ध्यान रखें।उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कनिका कपूर एयरपोर्ट से बिना जांच कराए वहां से बच निकली।परंतु यह होटल की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने आने वाले मेहमानों को अच्छी तरह से स्क्रीनिंग करें। अखिल होटल ताज एक बहुत बड़ा और जाना माना ब्रांड है। वह इस तरह के वायरस का जांच कर सकती है।

ताज होटल ने भी दिया जबाब

होटल ताज ने अपने ऊपर लग रहे इन सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने होटल के सभी मेहमानों कर्मचारियों और वेंडर्स की स्क्रीनिंग टेस्ट करने के साथ कई व्यापक एहतियात बरतने के प्रबंध किया है। चेकिंग के समय सारे लोगों का तापमान सामान्य मिला था। हमारे लिए हमेशा मेहमानों का सुरक्षा सर्वोपरि रहा है और हम उसका हमेशा से ध्यान रखते हैं।

ऋषि कपूर ने बाद में होटल ताज के जवाब का स्वागत करते हुए कहा कि हम होटल ताज के सुरक्षा के उपायों का सराहना करते हैं। कृपया होटल अपने जानकारी को मीडिया और सरकार के साथ शेयर करें क्योंकि एक महिला जो कोरोना वायरस से पीड़ित है उन पर गलत आरोप लगाया जा रहा है की वह एहतियात नहीं बरती है।

क्या है मामला

मामला यह है कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जो शुक्रवार को करोना पॉजिटिव पाई गई थी। वह 11 मार्च को जब लंदन से अपनी बेटी से मिलकर भारत पहुंचे थी तो उन्होंने एयरपोर्ट पर अपनी जांच नहीं करवाई थी और वहां से बचकर भाग गई थी।

Image Source Google

एयरपोर्ट से बच निकलने के बाद भी उन्होंने खुद को आइसोलेट भी  नहीं किया था और जाकर लखनऊ के होटल ताज में ठहरी थी। इतना ही नहीं उन्होंने होटल ताज में हुई एक पार्टी में भी शामिल हुई थी।इस पार्टी में कई जाने-माने राजनेता भी शामिल हुए थे। इसके बाद कनिका कपूर अपने अपार्टमेंट में भी पार्टी की थी।

इतना ही नहीं कनिका कपूर वहां से अपने मामा के घर कानपुर भी गई थी और अभी सारे परिवार से मिली थी इस तरह से कनिका कपूर से बहुत लोगों का वायरस फैलने का डर है फिलहाल उनके संपर्क में आए सारे लोगों पर निगरानी जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top