दिया जलाने के बदले मुह से निकाल रहा था आग,अब हुई दाढ़ी खाक

कल प्रधानमंत्री मोदी जी ने रात को 9:00 बजे सबको दिए जलाने के लिए बोले थे. परंतु एक व्यक्ति ने इस दौरान दिए जलाने के बदले मुंह से आग निकाल कर कलाबाजी दिखा रहा था। जिसके दौरान इनका पूरा चेहरा ही झुलस गया।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

whatsapp-group

कलावाजी दिख रहा था

यह वायरल वीडियो उज्जैन के ढाबा रोड में स्थित गेबी हनुमान मंदिर के पास की बताइए गई है। जहां पर इस युवक ने मुंह में एक ज्वलनशील पदार्थ लेकर मुंह से आग निकालने की कोशिश कर रहा था।इस कलाबाजी के दौरान उसके पूरे मुंह में ही आग लग गई और उसकी दाढ़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

दाढ़ी में आग लगी

जैसे ही उस युवक के दाढ़ी में आग लगी हो वह व्यक्ति बिल्कुल बुरी तरह घबरा गया और खुद ही किसी तरह आग बुझाने की कोशिश करने लगा लेकिन आग नहीं बुझ पाई और उसके चेहरे पर पूरा फैल गई। इतने में पास के कुछ लोग वहां पर पहुंच गए और किसी प्रकार उस युवक के चेहरे की आग को काफी मुश्किल से बुझा पाये ।

मोदी जी किए था दिया जलाने का आह्वान

बता देंग कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने आह्वान किया था कि 5 अप्रैल को रात को 9:00 बजे देश के प्रत्येक लोग अपने घर की सारी लाइटें बंद कर दीपक,दीया,टॉर्च जलाकर कोरोना वाइरस के विरुद्ध लड़ने के लिए एकता को प्रदर्शन करेंगे और उन लोगों को धन्यवाद करेंगे जो इसके लड़ने में सबसे ज्यादा अहम रोल निभा रहे हैं।

whatsapp

सीख लेनी चाइए

परंतु उज्जैन के इस व्यक्ति ने कुछ अलग ही करने का सोचा और इस दौरान दीपक ना जलाकर अपने मुंह से ही आग निकालने की कोशिश करने लगा जो कि काफी खतरनाक था जिसके चलते इस युवक के पूरे चेहरे में आग लग गई और उसका चेहरा जल गया।