जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना की बहुत बड़ी कामयाबी चार आतंकवादियों को किया..

जम्मू कश्मीर में आज जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने मिलकर बड़गांव से चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया पकड़े गए आतंकवादियों से भारी मात्रा में गोला बड़ा गोला बारूद भी जप्त किए गए.यह सारे आतंकवादी असरारुल गजवात उल हिन्द के सदस्य हैं।

whatsapp-group

पकड़े गए आतंकवादियों की पहचान मुजबिलनमी,उमर एजाज,रहुफ अहमद भट और अशफाक अहमद के रूप में की गई है।आगे इनकी जांच की जा रही है।

29 फरवरी को जम्मू कश्मीर में इन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। इन आतंकवादियों में से एक की पहचान वकील अहमद के रूप में की गई है इसके अलावा एक लड़की भी इस गुट में शामिल है।

सूत्रों से पता चला है कि वकील अहमद इलाज के लिए सितंबर में अस्पताल लाया गया था।इसके साथ दो महिलाएं और एक पुरुष भी थी।यह 27 सितंबर को से यह तीनों गायब हो गए। कहा जाता है कि यह तीन और लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हो गए।

whatsapp

इस गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह संगठन बाहर से आने वाले आतंकवादियों को समान और आतंक फैलाने में जो भी जरूरी सामान की जरूरत पड़ती थी वह कराती थी।ये एक बहुत ही बड़ा मददगार के रूप में थे। इनकी गिरफ्तारी होने के बाद आतंकवादियों की कमर टूट जाएगी।