गोविंदा ने कहा ये है बॉलीवुड का सबसे बड़ा दानी,करता है करोड़ो का गुप्त दान

अपना बॉलीवुड महान अभिनेता और अभिनेत्रियों से भरा पड़ा है.यहा अभिनेता और अभिनेत्रियां के अलावे बहुत सारे निर्देशक डायरेक्टर भी है।बॉलीवुड में कई पैसे वाले हैं। इन सब के पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

whatsapp-group

परंतु इन सब लोगों के पैसा होने के बाद भी किसी दूसरों के बारे में नहीं सोचते। कुछ ऐसे भी बड़े बॉलीवुड स्टार हैं जो दूसरे के बारे में भी सोचते हैं और मुसीबत आने पर अपने इस पैसे को दूसरे के लिए दान भी  देते हैं।

Image Source Google

वह चाहते हैं कि उनकी वजह से दूसरों के चेहरे पर भी मुस्कान आए। ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में गोविंदा बॉलीवुड के जाने माने कलाकार ने बताया। उन्होंने बताया कि यह कलाकार करोडो रुपए में दान देता है।

Image Source Google

वह इतना दयालु है कि वह अपने इस धान का उजागर भी नहीं करता। वह गुप्त दान करते हैं।गोविंदा ने बताया कि बॉलीवुड के हास्य कलाकार जो हमारे साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जॉनी लीवर बहुत बड़े दाने हैं।

whatsapp
Image Source Google

हमेशा वह दूसरों के लिए काम करते रहते हैं और जरूरतमंद लोगों को की मदद करते रहते हैं। उन्होंने आज तक कई लोगों का मदद किया है। परंतु उन्होंने यह सारा काम पॉपुलरट्री पाने के लिए नहीं बल्कि अपने दिल के संतुष्टि के लिए किया है। उन्होंने बताया कि जॉनी लीवर ने आज तक बहुत लोगों का घर संवारा है।वे  बहुतबड़े गुप्त दानी है।