महाभारत की द्रोपदी का बड़ा खुलासा-कहा 18 लोगो ने मुझे रोड पर पटक किया था ऐसा

पालघर में हुई मौत लॉन्चिंग कि सोशल मीडिया पर काफी कड़ी प्रतिक्रिया सब के द्वारा सामने आ रही है।पालघर में तीन लोगों को भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई थी और इस हत्या के दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थे परंतु उनके सामने ही इन तीनों लोगों की हत्या कर दी गई इन तीनों लोगों की पहचान सुशील गिरी महाराज,चकने महाराज तथा निलेश दिलकरे के रूप में किया गया है निलेश इनका  ड्राइवर था। अब सोशल मीडिया पर सभी लोग इस लांचिंग की कड़ी प्रतिक्रिया कर रहे हैं

whatsapp-group

महाभारत की द्रोपदी के साथ हुआ था ऐसा

वहीं इस प्रतिक्रिया को लेकर महाभारत की द्रोपदी बनी रूपा गांगुली ने भी अपना एक का दर्दनाक खुलासा किया है।रूपा गांगुली जो कि एक महाभारत में द्रोपदी बनी है और अभी बंगाल से राज सभा में सांसद भी हैं ने बताया कि वह भी मॉब लिंचिंग की शिकार हो चुकी है।पालघर की घटना को देख उनका भी आज दर्दनाक घटना उभर कर सामने आया है।

आज रूपा गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने चीरहरण वाले सीन को शेयर करते हुए पालघर की घटना पर लिखा है कि हे कृष्णा हे कृष्णा हे कृष्णा आप कहां हो।रूपा गांगुली अपने मोब लिंचिंग के  बारे में बताते हुए कहती है कि 26 मई 2016 को डायमंड हर्बल में यह घटना मेरे साथ हुआ था।

करीब 18 लोग पुलिस को साथ लेकर आए और मुझे गाड़ी से उतारकर मुझे पटक-पटक कर उन लोगों ने मुझे बहुत मारा था। रूपा गांगुली आगे बताती है कि गाड़ी में भी काफी तोड़फोड़ की गई थी। मुझे 2-2 ब्रेन हेमरेज झेलने पड़े थे पर गनीमत इतनी ही रही की मेरी जान बच गई।

whatsapp

इन सब कहने के बाद रूपा गांगुली पालघर में हुई मौत लिंचिंग के लिए अपना दुख प्रकट करती है बता दें कि पिछले दिन ही पालघर मॉब लिंचिंग में दो साधुओं की हत्या भीड़ द्वारा कर दी गई है।

अब इन हत्या के आरोप में अभी 110 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है इनमें से 9 नाबालिग भी शामिल है आरोपियों ने साधुओ के ड्राइवर और पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया था।