क्रिकेट

हार्दिक पांड्या ने बल्ला से फिर से मचाया तूफान लगाए 20 छक्के ..

हार्दिक पंड्या का फिर से एक बार धमाकेदार प्रदर्शन डी वाई पाटिल T20 कप में सामने आया है। इस बार उन्होंने नाबाद 158 रनों की पारी खेली है ।158 रन वह भी मात्र 55 गेंदों में। 158 रन की पारी में उन्होंने 20 छक्के भी लगाए हैं।

नवी मुंबई में हो रहे इस मैच में हार्दिक पंड्या रिलायंस वन टीम की ओरसे खेल रहे थे। और उनका मुकाबला बीपीसीएल के साथ था।रिलायंस वन की टीम में हार्दिक पांड्या के स्थान भरी पारी के बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 238 रन बनाए

पांड्या ने इस तूफानी पारी में उन्होंने 20 छक्के लगाए जबकि छह चौके भी उन्होंने लगाए।गौर करने वाली बात ये रही की पांड्या ने इस पारी के दौरान मात्र 14 रन ही दौड़ के लिए बाकी सारे रन बाउंड्री से थे।बता दें कि चोट से वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या ने इससे पहले मंगलवार को एक और शतक लगाया था। उस पारी में हार्दिक पांड्या ने 39 गेंदों में 105 रनों की आतिश पारी खेली थी उनका वह मैच डी वाई पाटिल टी20 कप में ही नियंत्रक और महालेखा परीक्षक सीएजी के खिलाफ था।हार्दिक पांड्या अपने सर्जरी के पास इसी टूर्नामेंट से वापसी कर रहे हैं। यह उनका लगातार दूसरा शतक था और दोनों में उन्होंने आतिशबाजी पारी खेली है।हाल मे उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top