खूबसूरती में ऐश्वर्या से कम नहीं है उनकी भाभी,मायके में बुलाती है ऐश्वर्या को इस नाम से..

ऐश्वर्या राय की ससुराल मतलब अमिताभ बच्चन के फैमिली के बारे में तो सारे लोग को पता है परंतु इनके मायके के परिवार के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.बता दें कि इस ऐश्वर्या के भाई-भाभी भी हैं जिन्हें कई कम लोग जानते हैं ऐश्वर्या राय के बड़े भाई का नाम आदित्य राय है जो कि मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर हैं.उनके भाई आदित्य राय की शादी एक मॉडल सीमा से हुई है।

whatsapp-group

मिसेज इंडिया कंपटीशन मे फर्स्ट रन अप

image source google

श्रीमा 2009 में मिसेज इंडिया कंपटीशन में फर्स्ट रन अप में रही थी इसलिए इनकी खूबसूरती भी ऐश्वर्या राय से कहीं कम नहीं है और यह भी देखने में काफी खूबसूरत है।ऐश्वर्या राय और उनकी भाभी श्रीमां के बीच एक कॉमन चीज यह है कि यह दोनों ही मॉडलिंग फील्ड से आई है। इसलिए इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी जमती है।

बोली पहले वह मेरी ननद

image source google

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमां ने बताया था कि ऐश्वर्या राय भले ही एक सुपरस्टार है परंतु उससे पहले वह मेरी ननद भी है इसलिए मैं उनको अपनी ननद के तौर पर ही देखती हूं।ऐश्वर्या राय और उनकी भाभी एक दूसरे से काफी खुले मिले हैं।ऐश्वर्या राय की भाभी ने कहा ऐश्वर्या राय मॉडलिंग में प्रोफेशनल रही है उन्होंने मॉडलिंग में मुझे कई सारी टिप्स दी है। ऐश्वर्या राय ने मुझे बताया था कि मॉडलिंग  के दौरान सारी चीजें भूल कर उस उस लम्हे का ही इंजॉय करनी चाहिए जिससे एक्सप्रेशन खुद बा खुद अच्छा हो जाता है।

image source google

ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमां की माईके बेंगलुरु है जो अब यूएस में शिफ्ट हो गई है।श्रीमां फैशन से जुड़े होने के साथ-साथ हाउसवाइफ भी है।फिलहाल हुआ अपने मॉडलिंग को छोड़ अपने दो बच्चों के साथ फैमिली देख रही है। श्रीमां के दोनों बेटों का नाम बिभान और शिवांश है।

whatsapp

अपने घर मे बच्चे बुलाते इस नाम से

image source google

कुछ समय पहले की बात है जब एक यूजर ने ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमां राय से इंस्टाग्राम पर पूछा कि आप अपने बच्चों को किस तरह से बताते हैं कि उनकी बुआ एक बहुत बड़ी कलाकार है इस पर श्रीमां ने यूजर को जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरे घर में मेरे बच्चे इसको गुल्लू मामी कह कर पुकारा करते हैं’।

image source google

ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय ने सीमा के साथ लव मैरिज किया है। ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य ने फिल्म दिल का रिश्ता को-प्रोड्यूस भी किया था वही ऐश्वर्या राय की मां वृंदा इस फिल्म की को-राइटर रही थी।