लॉक डाउन मे रितिक और एक्स-वाइफ़ सुजैन आए करीब,राकेश रोशन बोले ऐसी बात!

आज कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉक डाउन के की स्थिति बनी हुई है।इस लॉक डाउन सब कोई अपने अपने घरों में बंद है।चाहे आम आदमी हो या सेलेब्रिटी।

whatsapp-group

यह लॉक डाउन रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान  के लिए काफी काफी अच्छा सिद्ध हा रहा है। क्यूकि सुजैन खान अभी इस लॉक कडाउन में ऋतिक रोशन के घर रहने आ गई है। इसको लेकर उनके पिता  राकेश रोशन भी काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।

Image source -google

बता दें कि रितिक रोशन के दोनों बेटे उनके साथ ही रहते हैं। अब उनकी एक्स वाइफ सुजैन भी कुछ समय के लिए भी ही सही पर उनके पास आ गई है।इससे उनके बेटे को मां और बाप दोनों को प्यार एक साथ मिल सकेगा। अभी रितिक रोशन उनकी पत्नी सुजैन और सारा परिवार जुहू वाले घर में है

Image source -google

सुजैन के घर वापस आ जाने के बाद रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि मुश्किल समय में दुनिया को एक साथ और एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए। वह भी सारे परिवार के साथ इस लॉक डाउन का आनंद उठा रहे हैं।

whatsapp
Image source -google

रितिक रोशन भी अपने एक्स वाइफ के घर आ जाने पर काफी खुश नजर आ रहे हैं उन्होंने अपनी एक्स वाइफ़  की एक तस्वीर इंस्ट्रगाम पर शेयर करते हुए उनका धन्यवाद किया है।

Image source -google

उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी सुजैन कुछ समय के लिए ही सही हमारे बच्चों के ही खातिर हमारे साथ रहने आ गई है।इसको लेकर मैं काफी खुश हूं। अब हमारे बच्चों को माता और पिता दोनों का प्यार एक साथ मिल सकेगा।