जरा हट के

पाकिस्तानी शादी मे दूल्हे को गिफ्ट मे मिला AK-47, विडियो हुआ वायरल, देखें

पाकिस्तानी शादी मे दूल्हे को गिफ्ट मे मिला AK-47, विडियो हुआ वायरल, देखें

सोशल मीडिया पर हाल में पाकिस्तान के एक शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, यह वीडियो देख आप भी काफी आश्चर्य में पड़ जाएंगे। अक्सर आप लोगों ने देखा होगा की शादी के दिन दूल्हे को शगुन के तौर पर कीमती चीजें गिफ्ट मे दिया जाता है, लेकिन पाकिस्तान के इस शादी मे दिया जाने वाला गिफ्ट बिल्कुल ही अलग था। इस शादी में एक महिला ने दूल्हे को ऐसा गिफ्ट दिया कि सब कोई हैरान रह गया। इस शादी में महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में AK-47 बंदूक दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा के द्वारा शेयर किया गया है।

Source twitter Arun Bothara

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर एकदम से शांत बैठा हुआ है, एक महिला वहां स्टेज पर दूल्हे के पास आती है और उसे शुभकामना देते हुए दूल्हे के हाथ में AK-47 बंदूक थमा देती है। दूल्हा भी अपने हाथ में AK-47 बंदूक को लेकर पोज देने लगता है। इतना ही नहीं इस दौरान लड़की भी पीछे नहीं रहती है और वह भी दूल्हे के हाथ में बंदूक देखकर काफी मुस्कुराने लगती है।

IPS अधिकारी ने कहा

अरुण बोथरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि उपहार में खुशियां मिलती है परंतु अपने पड़ोसी मुल्क की मानसिकता इस वीडियो में  देखी जा सकती है कि वह लोग क्या सोचते हैं और उपहार मे क्या देना चाहते है। यह वीडियो आईपीएस अरुण बोथरा के द्वारा 26 नवंबर को शेयर किया गया था, तब से इस वीडियो को अभी बार देखा जा चुका हैं। ऐसे देखा जाए तो शादियों में इस तरह की  गिफ्ट की घटना बिलकुल ही असामान्य घटना है, भारत की कई शादियों में भी बंदूक से हवाई फायर और दिखावा किया जाता है परंतु इस तरह की घटना अपने आप में बिल्कुल ही एक तरह से अलग घटना है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top