देश

बड़ा खुलासा-कोरोना वाइरस के आर मे दिल्ली पर बड़ा हमला कर सकता है ISIS

एक और जहां सारा देश अभी कोरोनो वायरस के चलते बड़ी मुसीबतों का सामना कर रहा है वहीं एक बुरी खबर और भी सामने आई है। पता चला है कि इस कोरोना वायरस के आड़ में इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया ISIS राजधानी दिल्ली में एक बड़े हमले करने की फिराक में है।

आया ये मामला सामने

सूत्रों से पता चला है कि अभी कोरोना वायरस के चलते जगह-जगह पर पुलिस बल तैनाथ है।ISIS इन पुलिस वालों पर ही हमला करने के लिए प्लान तैयार कर रहा है.ISIS अभी दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठनों में से एक माना जाता है इसकी आतंकी गतिविधियों से कई देश अभी काफी त्रस्त है।

दिल्ली पुलिस से पता चला है कि अभी दिल्ली पुलिस के जवान इस लॉक डॉन के चलते पूरे शहर में फैले हुए हैं। ISIS के आतंकी इन जवानों को अपना निशाना बना सकते हैं।वहीं पुलिस उपायुक्त ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बताया कि जल्द ही इसकी पूरी खबर ली जाएगी और इस पर नजर रखी जाएगी।

बता दें कि कोरोना वाइरस के चलते प्रधानमंत्री मोदी जी ने 25 मार्च को रात 12:00 बजे से पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन का ऐलान किया है। इसी के चलते  पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। दिल्ली में जगह-जगह पर सुरक्षा जवान मुस्तैदी से खड़े हैं। और अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं।

दिल्ली की सारी सीमा सील

अभी दिल्ली से लगे सारे राज्यो की सीमा सील कर दिया गया है। दिल्ली में आने वाले सारे रास्ते पर जगह-जगह पर पुलिस के बल तैनात है। आने जाने वाले लोगों की पूरी तरह से तलाशी ली  जा रही है।बुजुर्ग और लाचार लोगों को उनकी तरफ से मदद भी किया जा रहा है। कई जगहों पर पुलिस गरीब लोगों को खाना भी बांट रही है।

दिल्ली के इतने मामले आए हैं सामने

बता दें कि देश में अभी 1701 मामले कोरोना से संक्रमण के आ चुके हैं। इसमे 50 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं दिल्ली में यह आंकड़ा भी काफी बढ़ चुका है।निजामुद्दीन मरकज के सामने आने से कोरोना कई मरीज मिलने की संभावना बढ़ गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top