बॉलीवुड

2020 में यह पांच फिल्में हुई सुपर डुपर हिट, की उम्मीद से हटके कमाई

इस साल सिनेमाघरों में कई बड़ी से बड़ी फिल्में प्रदर्शित हुई।कई मूवी ने बॉलीवुड में अपना दम तोड़ दिया परंतु कुछ फिल्मे आशा से परे कमाई की। आइए जानते हैं पांच बड़ी फिल्मों के बारे में।

तान्हाजी

तान्हाजी मे अजय देवगन मुख्य किरदार के रूप में थे। उनका मुकाबला दीपिका पादुकोण के छपाक से थी। परंतु तन्हा जी के सामने यह फिल्म बिल्कुल नहीं चली तन्हाजी बॉक्स ऑफिस पर 361 करोड़ का कलेक्शन किया और यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हित हुई।

अला बैकुंठपुर मुलो

अला बैकुंठपुर मुलों फिल्म दक्षिण के अभिनेता अल्लू अर्जुन की एक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा तब्बू, जयराम, सुशांत समेत कई दावेदार अभिनेता है।अल्लू अर्जुन के यह फिल्म भी उम्मीदों से हटके कमाई की।

यह फिल्म सारी दुनिया में 269 करोड़ का कारोबार किया और यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही।इनका मुकाबला महेश बाबू की सरीलेरू नीकेववरू फिल्म के साथ था। परंतु यह फिल्म आगे निकल गई।

बागी 3

बागी 3 टाइगर श्रॉफ की फिल्म है। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में बहुत ही अच्छा अभिनय  किए हैं।यह फिल्म भी अच्छी कमाई की परंतु कोरोना वायरस के चलते इनकी कमाई उतनी नहीं हो सकी और यह मात्र 96 करोड़ की कमाई कर सकी

मलंग 

इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज हुआ था तो लोगों ने इसको काफी मजाक उड़ाया था बताया था कि यह मूवी बिल्कुल बेकार है परंतु मूवी आने के बाद यह उस उम्मीद से कहीं बेहतर रही और दुनिया भर में 80 करोड का कारोबार किया। कुल मिलाकर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

थप्पर

तापसी पन्नू की यह फिल्म दर्शकों के ध्यान खींचने में काफी हद तक सही साबित हुई। इससे पहले उनके फिल्म लव आज काल और भूत पार्ट वन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी।इस चलते इस फिल्म से ताप्सी पन्नू की उतनी उम्मीद नहीं थी परंतु यह फिल्म अच्छी रही और और 43 करोड़ का कलेक्शन किया।कम बजट   होने के कारण इस फिल्म को सुपरहिट करार दिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top