देश

टिक टॉक पर मास्क पहनने का उड़ाया था मज़ाक,हुआ कोरोना तो आयी अक्ल ठिकाने

कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए इससे बचने के लिए तरह-तरह के उपाय बताए जा रहे हैं। लोगों को कहा जा रहा है कि वह अपने घर पर ही रहे घर से बाहर ना निकले मुंह पर मास्क लगाएं बार बार साबुन से हाथ धोए।

लेकिन फिर भी कुछ लोग इन चीजों को मजाक बनाते हुए इसको सीरियसली नहीं लेते और फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ जाने पर उनकी अक्ल ठिकाने आ जाती है।

ऐसा ही एक वाक्या मध्यप्रदेश में देखने को मिला है कुछ दिन पहले टिकटोक पर इस युवक ने मास्क पहनने पर लोगों का मजाक उड़ाया था अब उसी युवक को कोरोना से पीड़ित हो जाने पर उसकी सारी अकल ठिकाने आ गई है।

यह युवक मध्य प्रदेश की सागर जिला का रहने वाला है यह मात्र अभी 25 साल का है जो कि अब कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया है।

मास्क का क्या भरोसा ..

यह पेशे से इलेक्ट्रीशियन है परंतु यह टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहता है कुछ दिन पहले ही आए इस वीडियो में वह बोल रहा है कि इस मास्क में लगे कपड़े का क्या भरोसा है अगर भरोसा करना है तो ऊपर वाले पर करो यह मास्क पहनने से क्या फायदा। यह वीडियो टिक टॉक पर काफी वायरल हो गया परंतु इसका खामियाजा उसे कोरोना पॉजिटिव होकर भुगतना पड़ा।

कोरोना पॉजिटिव हो जाने पर उसने सोशल मीडिया पर अपना एक दूसरा पोस्ट किया जिसमें वह बता रहा है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं आप सभी लोग मास्क लगाएं और दुआ करें कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।

वही इस युवक के कोरोना पॉजिटिव हो जाने पर मध्य प्रदेश के सागर जिले के सभी सीमाएं सील कर दी गई है युवक के घर के इलाके को भी बिल्कुल सील कर  दिया गया है वहीं इससे संपर्क में आने वाले सभी सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है और इस युवक को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण  की जांच की जा रही है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top