देश

देश की पहली सेलिब्रिटी सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना लंदन से लौटी थी कनिका

कनिका कपूर लंदन से वापस आकर लखनऊ के ताज होटल में पार्टी भी की थी इस पार्टी में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के आलवे कई बड़ी हस्ती शामिल हुई थी ।अब इन सब को कोरोना का डर सता रहा ।फिलहाल सब को अलग रखा गया है .

image source google

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। कुछ दिन पहले ही कनिका कपूर लंदन से वापस आई थी। लंदन से वापस आने के बाद उन्होंने लखनऊ के ताज होटल में पार्टी भी की थी। इस पार्टी में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के आलवे कई बड़ी हस्ती शामिल हुई थी।इन सभी को अलग कर दिया गया।

लंदन से लौटकर तीन पार्टियों की

प्रशासन के द्वारा जानकारी दी गई है कि कनिका कपूर लंदन से लौटकर तीन पार्टियों की थी।एक पार्टी उन्होंने लखनऊ के ताज होटल में, दूसरी पार्टी उन्होंने लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में आउट तीसरी पार्टी उन्होंने शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में की थी।

उनके बारे में यह भी पता चला कि वह कानपुर भी गई थी जहां वह अपने मामा विपुल टंडन के घर रुकी थी।वे कल्पना अपार्टमेंट में रहते हैं।

image source google

11 मार्च को को लौटी इंडिया

उनके पिताजी ने माना कि उनकी बेटी एक 11 मार्च को लखनऊ लौटने के बाद 12 से 14 मार्च तक दो तीन पार्टियां अटेंड की है।उनकी बेटी को पिछले दो-तीन दिनों से बुखार था।डॉक्टर से टेस्ट कराने के बाद उनमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया।इससे पूरे परिवार को भी कोरोना होने का डर आ गया है।

जब सिंगर कनिका कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे तीन बच्चे लंदन में रहते हैं वे वहा ही पढ़ाई करते हैं। मैं हर 1 महीने के 10 दिन उनके पास जाते हूं।

उन्होंने आगे बताया कि मैं लंदन में 9 मार्च तक थी जब मैं 11 तारीख को इंडिया लौटी तो अपने आप को सबसे अलग रखा था और मैंने कोई पार्टी नहीं की थी।

उन्होंने यह भी कहा कि जब मुझे फ्लू के लक्षण दिखे तो मैंने काफी बार अधिकारियों से संपर्क किया और उनसे कोरोना के जांच के बारे में कहा परंतु उन्होंने हर बार जांच करने से मना की। उन्होंने कहा कि आप में कोरोना  के कोई लक्षण नहीं है।

फिलहाल कनिका कपूर को लखनऊ के केजीएमयू हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। आगे इनकी इलाज जारी रहेगी परंतु देश के सेलिब्रिटी को अभी इन सब बातों को ध्यान में रखने की जरूरत है क्योंकि वे काफी लोगों के संपर्क में आते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top