करीना कपूर को याद आया पानी वाली मस्ती,शेयर किया बिकनी फोटो

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आती रहती है. अभी करीना कपूर लुक डाउन के चलते घर में ही अपना समय व्यतीत कर रही है.हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम को ज्वाइन किया है।

whatsapp-group
Image Source Google

इसी के चलते वह हमेशा कुछ न कुछ फोटो शेयर करते रहती है। कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने अपने फैंस के लिए सैफ अली खान और तैमूर की फोटो शेयर की थी।इस फोटो में करीना कपूर की वर्कआउट करते नजर आ रहे थे। वे इस फोटो काफी बोल्ड नजर आ रही थी।

Image Source Google

अभी करीना कपूर ने हाल में एक बीच का फोटो शेयर किया है।इसमें उनकी पानी की मस्ती देखे जा सकती है।इस फोटो मे करीना कपूर बिच पर बिकनी पहनी हुई सैफ अली खान और तैमूर के साथ इंजॉय कर रही है।

Image Source Google

करीना कपूर ने यह फोटो शेयर करते हुए कहा कि इस लॉक डाउन मे मैं अभी बिच के बारे में सोच रही हूं और  आप क्या सोच रहे हो।लॉक डाउन में अभी हर कोई टाइम पास करने के लिए कुछ ना कुछ अपना तरीका बनाते रहते हैं करीना कपूर इस लॉक डाउन मेंअपने फिटनेस को लेकर टाइम देने वाली है।

whatsapp
Image Source Google

करीना कपूर की फिलहाल में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में थी जिसमें वह काफी फिट नजर आ रही थी।करीना कपूर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा अमीर खान के साथ है जिसमें वह मुख्य अभिनेत्री के रूप में रोल निभा रही हैं।