लॉक डाउन मे सलमान खान अपने फार्म हाउस पर यूलिया के साथ मस्ती करते दिखे

कोरोना वाइरस  के चलते अभी पूरे भारत में लॉक डाउन बना हुआ है।मुंबई में भीकोरोना के मामले काफी बढ़ गए हैं।इस दौरान बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर अपने कुछ करीबी लोगों के साथ समय बिता रहे हैं।यहा से हमेशा सलमान खान का कोई ना कोई वीडियो सामने आते रहता है। कुछ दिन पहले ही यह जैकलीन के साथ नजर आए थे और अब यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान ये हरकत करते नजर आए हैं।

whatsapp-group

सलमान खान का यह वीडियो सलमान खान फैन क्लब के द्वारा शेयर किया गया है।इस वीडियो में यूलिया वंतूर लाइव चैट कर रही है।वह काफी सीरियस मूड में बात करते दिख रही है।इसी दौरान सलमान खान पीछे से आकर जानबूझकर उनके स्क्रीन पर झांकने लगते हैं। उनके चेहरे पर मजाकिया अंदाज दिख रहा है।

कुछ समय तक तो यूलिया समझ नहीं पाती है परंतु फिर समझ  जाती है और सलमान खान को वहां से हटने का भी इशारा करती है। सामान खान वहाँ से आगे निकल जाते हैं।सलमान खान के इस हरकत पर यूलिया वंतूर पहले शर्माती है और चेहरे पर हाथ रख मुस्कुराने लगती है।    

इन दोनों का यह फनी वीडियो अभी काफी वायरल हो रहा है। काफी लोगों का कहना है कि इन दोनों का रोमांस अभी चोरी छुपे हमेशा नजर आते रहता है। ऐसे एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान खान के से कोई भी रिश्ते से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि हमारा काम भले ही हम लोगों को साथ में एक्सपोज करता है परंतु पर्सनल लाइफ हम दोनों का बिल्कुल ही अलग है। सलमान खान हमेशा हमारी मदद करते रहते हैं।

whatsapp