Latest News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दूसरी पत्नी ने भी थमाया तलाक का नोटिस और बोली अब…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दूसरी पत्नी ने भी थमाया तलाक का नोटिस और बोली अब...

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस दिया है।  नवाजुद्दीन  सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन से अलग होने की वजह अपने एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन के साथ उनके भाई को भी बताया है।इतना ही नहीं नवाज नवाजुद्दीन की पत्नी ने अब अपना नाम भी बदलकर कानूनी तौर पर आलिया से फिर से अंजना किशोर पांडे कर लिया है।

हुई थी लव मैरेज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हुई थी लव मैरेज

इन दोनों की साल 2009 में लव मैरिज हुई थी।लॉक डाउन की हालत में यह कानूनी नोटिस उनको व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया है।इस पूरे मामले पर आलिया ने बताया कि शादी के बाद उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।उन्होंने यह भी कहा कि बच्चों को मैंने बड़ा किया है इसलिए वह मेरे पास ही रहेंगे।

समी की पत्नी हसीन जहां रमजान मे डांस पर ट्रोल होने पर बोली,पवित्र महीने मे लोग गैर औरत के ….

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक कई वजह पर

बंबई टाइम्स से बातचीत में आलिया ने तलाक की वजह पूछने पर बताई कि ऐसी बहुत सी बातें हैं जिन्हें मैं पब्लिक में लाना नहीं चाहती हूं।यह सारी समस्या शादी के 10 साल बाद भी चलती आ रही है। इस लॉक डाउन में मुझे सोचने का काफी वक्त मिल। मैंने इस पर विचार किया और तलाक देने की सोची।उन्होंने कहा कि शादी में सेल्फ रिस्पेक्ट काफी जरूरी होती है,जो की मेरी खत्म हो चुकी है।ऐसा लगता है कि मेरे पास कुछ है ही नहीं और मैं कुछ हूं ही नहीं।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी   पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ

मैंने हमेशा से खुद को अकेला महसूस किया है मैंने फिर से अपना नाम अंजना किशोर पांडे कर लिया है क्योंकि मैं चाहती हूं कि किसी और के पहचान के सहारे मैं नहीं रहूं।आलिया ने साफ तौर पर यह भी कहा कि भविष्य के बारे में मुझे काफी कुछ सोचना है।जो होगा देखा जाएगा परंतु वह अब इस शादी के साथ नहीं रहना चाहती। समझौता का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। मैं उन दोनों की बच्चों की कस्टडी भी अपने पास रखूंगी।

तालिबान ने कश्मीर को लेकर पाकिस्तान को दिया झटका,बोली ये बड़ी बात!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी ने  दिया तलाक

वही आलिया की वकील ने एक चैनल से बातचीत में बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक कानूनी नोटिस भेज दिया गया है।आलिया सिद्दीकी की तरफ से यह नोटिस 7 मई को भेजा गया है।यह नोटिस उन्हें ईमेल और व्हाट्स ऐप के जरिए भेज दिया गया है।आलिया के वकील अभय ने बताया कि अगर 14 दिन में नवाजुद्दीन की तरफ से कोई जवाब नहीं आता है तो कोर्ट खुलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल अलिया ने इस बात की खुलासा नहीं किया है कि इन दोनों की शादी मे क्या दिक्कतें आई है जिसकी वजह से इन दोनों का तलाक हुआ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top