देश

लॉक डाउन इस तरह से अपना समय बिता रहे हैं पीएम मोदी देखे विडियो

कोरोना भारत के चलते आज पूरे देश में लॉकडाउन है। पूरे देश के लोग,चाहे वो सेलिब्रिटी हो या आम लोग घर में ही रह कर अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।

21 दिनों के लोग डाउन में कल प्रधानमंत्री मोदी जी ने मन की बात में लोगों से बात किया था। यहां पर उनसे एक सवाल पूछा गया था कि आप इस लॉकडाउन में किस तरह से अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

image source google

इस पर मोदी जी ने कहा था कि मैं जल्द ही इससे जुड़ा एक वीडियो दूंगा जो आपके सारे प्रश्नों का उत्तर देगा की मैं इस लॉकडाउन में कैसे अपनी जिंदगी बिता रहा हूं।

3 डी विडियो किया अपलोड

इसी से जुड़ा हुआ आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने आज अपने ट्विटर अकाउंट से एक 3D वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि आज इस लॉकडाउन में लोगों को बाहर निकलने की मनाही है। आज यही सही वक्त है जिसमें लोग अपने अंदर झांक सकते हैं

image source google

इस वीडियो में प्रधानमंत्री जी मोदी जी अलग-अलग योगासनों में नजर आए हैं। आगे उन्होंने यह भी लिखा है कि मैं कोई योगा एक्सपेर्ट नहीं हूं और ना ही मैं कोई मेडिकल एक्सपर्ट हू, परंतु मैं काफी दिनों से योग का प्रैक्टिस कर रहा हूं मुझे काफी लाभ भी मिला है।मुझे उम्मीद है कि आप लोग भी फिट होने के लिए योग जरूर क्र्तेहोगे होंगे। प्रधानमंत्री जी यह वीडियो पूरी तरह 3D में है।

बता दें कि रविवार को मन की बात के दौरान एक श्रोता ने प्रधानमंत्री की इस लॉकडाउन के दौरान दिनचर्या के बारे में पूछा था। इसी पर प्रधानमंत्री ने सोमवार को ट्विटर पर एक 3D एनीमेटे डवीडियो जारी कर कहा कि रविवार को मन की बात के दौरान आपने मुझे आपने मेरे दिनचर्या के बारे में पूछा था ।आज मैं इस वीडियो के द्वारा आपको कुछ साझा कर रहा हूं ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top