देश

राष्ट्रपति ट्रंप कोरोना के सामने नरमस्तक, बोले 1 लाख से कम हुए मौतें तो खुशकिसमत

कोरोना वायरस जो पूरे विश्व को अपने चंगुल में ले चुका है। अमेरिका भी इसमे ब्री तरह से फस चुके है।अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अगले दो हफ्तों में अमेरिका में कोरना वाइरस से मरने वालों की संख्या में काफी इजाफा हो सकत हैं.

1 लाख से ज्यादा हो सकती है मौतें

उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग 30 अप्रैल तक बढ़ा दी जाए उनके मुताबिक 1 जून तक चीजें सामान्य होगी।अमेरिकी राष्ट्रपति ने कोरोना वायरस से मरने वालों के बारे में बताया कि यह संख्या एक लाख तक हो सकती है।इतना ही नहीं अगर यह संख्या एक लाख तक ही सीमित रही तो मैं समझूंगा कि मेरा प्रयास बहुत ही अच्छा रहा है।

बता दें कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा संक्रमित मामलों में अमेरिका पहले नंबर पर है। यहां अभी तक 125000 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। मरने वालों का आंकड़ा भी दो हजार के पार हो चुका है।

अमेरिकी विशेषज्ञों का मानना है कि अमेरिका में कोरोना वायरस से मौतों की संख्या में काफी इजाफा हो सकता है यहां एक लाख से ज्यादा मौतें हो सकती है और लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो सकते हैं।

डॉक्टर एंथनी ने बताया की कोरोना वाइरस से मरने वालों की संख्या 100000 से 200000 तक हो सकता है। हमारे पास लाखों की संख्या में मामले सामने आ रहे हैं। हमें इस मामले में रुक कर इंतजार नहीं करना चाइए। क्योंकि यह महामारी रुखने  वाली नहीं है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top