मनोरंजन

कभी छोटे मोटे स्टेज शो करने वाली डांसर सपना चौधरी है आज है करोड़ों की मालकिन!

सपना चौधरी की संपत्ति

हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी आज अपनी पहचान की मोहताज नहीं है।देश का बच्चा-बच्चा सपना चौधरी से परिचित है।सपना चौधरी का डांस हमेशा से काफी पॉपुलर रहा है।सपना चौधरी जिस गाने पर डांस करती हैं,वह गाना पॉपुलर हो जाता है।अपनी बेहतरीन डांस पर सपना चौधरी ने काफी लोगों को दीवाना बनाया है।इस डांस के बदौलत की सपना चौधरी ने करोड़ों की प्रॉपर्टी बना ली है।आज सपना चौधरी करोड़ों की मालकिन है।सपना चौधरी की संपत्ति इतनी है कि हर कोई जानकर आश्चर्य होगा।

यहाँ रहती है सपना चौधरी

यहाँ रहती है सपना चौधरी

एक समय ऐसा भी था जब सपना चौधरी घर चलाने के लिए स्टेज शो किया करती थी।वहीं अब उनके पास करोड़ों रुपए हैं।सपना चौधरी पहले दिल्ली के नजफगढ़ में अपने करोडो के बंगले में रहती थी,परंतु सपना चौधरी अभी सिटी में एक अपार्टमेंट में रहने लगी है।यह अपार्टमेंट काफी बड़ा है।इस अपार्टमेंट में सपना चौधरी अपनी मां, भाई और भाभी के साथ रहती है।

एक गाने का इतना करती है चार्ज

एक गाने का इतना करती है चार्ज

इतना ही नहीं सपना चौधरी के पास कई लक्जरी गाड़ियां भी है।उनके पास ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी शानदार गाड़ियां है।वह हमेशा अपने बाउंसर के साथ चला करती है।काफी मुश्किलों और मेहनतों के बाद सपना चौधरी आज इस मुकाम पर पहुंची है। खबरों से पता चला है कि सपना चौधरी अपने एक गाने के लिए 5 लाख चार्ज करती  हैं।

ऐसा है परिवार सपना चौधरी का

ऐसा है परिवार सपना चौधरी का

सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के रोहतक में हुआ था।उनके पिता एक किसान थे।जब सपना चौधरी 11 साल की थी तभी इनके पिता का निधन हो गया।उसी समय से सपना चौधरी ने मां ,छोटी बहन और भाई की जिम्मेदारी ले ली। उन्होंने 12 साल की उम्र में ही अपने गांव के आसपास के घरों में फंक्शन के दौरान डांस कर परिवार को देखना शुरू कर दिया।

ऐसे बनी डांसर

सपना चौधरी ऐसे बनी डांसर

धीरे-धीरे 18 साल की उम्र में सपना प्रोफेशनल डांसर बन गई।अब सपना चौधरी काफी पॉपुलर हो गई है।सपना अपने साथ बाउंसर को लेकर स्टेज शो करती है।अभी वह शादी के डांस में 10 से 20 लाख  का चार्ज करती है। सपना ने करीब 20 गानों में अपनी आवाज भी दी है।

ऐसे हुई और पोपुलर

बिग बॉस 11 में कंटेंस्टेंट्स के रूप में सपना चौधरी आने के बाद यह और भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है।इस शो में सपना को हर हफ्ते  2 लाख  मिला करता था।वे टॉप फाइव तक इस शो में बनी रहे थे।

इतनी है सपना चौधरी की संपत्ति

इतनी है सपना चौधरी की संपत्ति

इनकी की कुल संपत्ति लगभग 30 करोड़  से भी ज्यादा है। सपना के पास कई लग्जरी गाड़ियां और कई बंगले भी हैं।सपना ने अपना घर अपनी मां के नाम पर लिया है।

कौन है यह महिला जो सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों की कर रही है मदद!

सपना चौधरी की मां चाहती सपना को पढ़ना

सपना चौधरी के यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स है।सपना चौधरी ने 12वी तक की पढ़ाई की है।सपना चौधरी की मां सपना को पढ़ना चाहती थी।परंतु हालात खराब होने के कारण सपना चौधरी डांसर बन गई।   आज वह इसमें काफी नाम भी कमा चुकी है।

Most Popular

To Top