राधिका आप्टे ने अपना बिकनी फोटो शेयर करते हुए बोली ये बात!

देश में कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन लगा हुआ है इस वजह से अभी बॉलीवुड के सारे कलाकार अपने घर पर रख कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।ऐसे मे वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। इससे उनका और उनके फैंस दोनों का दिल लगा हुआ रहता है।

whatsapp-group

ऐसे में ही अब अभिनेत्री राधिका आप्टे ने एक धमाकेदार पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।इस पोस्ट में वो काफी सेक्सी नजर आ रही है।

Image source google

राधिका आप्टे ने जो पोस्ट किया उसमे वो एक सीप पर बिकनी पहन रखी है। इस पोस्ट के साथ उन्होने लिखा है loving lock down।

राधिका आप्टे के इस तरह के पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं।यह पहली बार नहीं है जब राधिका आप्टे ने ऐसी बोल्ड पोस्ट डाली है। राधिका आप्टे हमेसा अपने फैंस के लिए ऐसा पोस्ट फोटो डालते रहती है।

whatsapp
Image source google

राधिका आप्टे ने अपना बोल्ड और सेक्सी लूक कई फिल्मों में भी दिखा चुकी है। इस तस्वीर के साथ राधिका आप्टे ने लोगों को बताया है कि वह अभी इस लॉक डाउन का इंजॉय कर रही है ।

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने नेक्ड सीन भी दे चुकी है। राधिका आप्टेका यह सीन  काफी है चर्चा में रहा था। राधिका आप्टे शुरू से ही अपने इस अभिनय और बोल्डनेस के कारण अपने फैंस के बीच चर्चाओं में रही है।अभी फिलहाल राधिका आप्टे का यह बिकिनी सीन लॉक डाउन में उनके फैंस का मनोरंजन कर रही है और इस लॉक डाउन को काटने में उनका सहारा दे रही है।