मनोरंजन

रामायण के श्रीराम अपने परिवार वालों के साथ टीवी पर रामायण देखते आए नज़र

अभी दूरदर्शन पर फिर से एक बार रामायण दिखाया जा रहा है. इस लॉक डाउन में लोगों को घर में ही रहने के लिए यह निर्णय लिया गया है। रामानंद सागर निर्देशित इस धारावाहिक में श्री राम भगवान का किराएदार अरुण गोविल ने निभाया था. अभी सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें रामायण के श्रीराम अरुण गोविल खुद ही अपने परिवार वालों के साथ दूरदर्शन पर रामायण देखते नजर आ रहे हैं।

पहले भी हो जाती थी रोड खाली अभी भी है रोड खाली

Image Source Google

बता दें कि रामानंद सागर निर्मित श्री रामायण जब 1988 में प्रसारित होती थी तो रोड पर कोई भी दिखाई नहीं   था। सारा रोड खाली हो जाता था। वही इस समय भी इस लॉकडाउन के चलते इस धारावाहिक को दूरदर्शन पर दिखाने का फैसला किया गया है ताकि लोग अपने घरों में ही रहे। अरुण गोविल भी अपने घर में अपने परिवार वालों के साथ यह धारावाहिक देखते नजर आए हैं। उनकी यह तस्वीर अभी काफी वायरल हो रही है।

सारे परिवार के साथ रामायण देखते आए नज़र श्रीराम

Image Source Google

इस वायरल हुए फोटो में अरुण गोविल अपने सारे परिवार के साथ टीवी को देखते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी पत्नी के अलावा उनके घर के अन्य सदस्य उनके बेटे, बहू और पोते भी नजर आ रहे हैं।अरुण गोबिल अपने पोते के साथ बैठे नज़र आ रहे हैं।

बता दें किरामायण धारावाहिक का प्रसारण दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर इसी शनिवार से स्टार्ट हुआ है। जो दिन में हर 2 बार दिखाई जा रही है। दोनों समय में अलग-अलग एपिसोड का प्रसारण किया जा रहा है। यानी आप 1 दिन में 2 एपिसोड देख सकते हैं।

ये कहा अरुण गोबिल ने

Image Source Google

एक इंटरव्यू में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविंद ने कहा कि मुझे लगता है कि इस धारावाहिक पर से प्रभु का आशीर्वाद है। रामायण उस समय भी लोगों के दिल में बस गया था और अभी भी ऐसा ही होगा। ऐसे समय में बहुत जरूरी है कि लोग अपना विश्वास ना खोये और धैर्य को बनाए रखें जोकि रामायण में दिखाया गया है। इनसे इससे सबको कुछ सीखने को मिलेगी।

आएगी साकारात्मक ऊर्जा

उन्होने ने कहा कि यह एक पूरी फैमिली शो की तरह है। इस समय में सब फैमिली घर पर ही रहेगी और सब साथ मिलकर बैठेंगे तो माहौल बहुत ही अच्छा होगा। लोगों के बीच सकारात्मक सोच आएगी।उन्होंने कहा कि मुझे भी कितना अच्छा लगेगा कि मेरे बगल में मेरे पोता बैठा होगा और वह मुझे टीवी पर भी देखेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top