बॉलीवुड

जब रणबीर कपूर ने किया था दीपका के साथ चीट,रंगे हाथ पकड़े गए थे रणबीर

जब रणबीर कपूर ने किया था दीपका के साथ चीट,रंगे हाथ पकड़े गए थे रणबीर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर एक समय में बॉलीवुड में काफी चर्चित रहा था।दोनों की मुलाकात एक मेकअप मैंन ने करवाई थी।ये संजोग ही था जिस दिन सांवरिया रिलीज हुई थी ठीक उसी दिन दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम भी रिलीज हुई थी।दोनों मे एक यह कॉमन बात थी कि रणबीर कपूर और दीपिका के मेकअप मैन एक ही थे।इस मेकअप ने ही दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की मुलाकात करवाई थी। यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी स्टार्ट हुई।

Image Source google

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 की फिल्म बचना ए हसीनो में एक दूसरे के करीब आए।रिपोर्ट में ऐसा भी खुलासा हुआ था कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन के पीछे बनवाई थी।

Image Source google

परंतु 2010 आते-आते दोनों का ब्रेकअप हो गया।इस ब्रेकअप की वजह का खुलासा खुद दीपिका ने एक मैगजीन में दिए इंटरव्यू में किया था।इस इंटरव्यू में दीपिका ने रणबीर के नाम को लिए बगैर अपने रिश्ते को टूटने का दर्द बयां की थी।

दीपिका ने किया खुलासा

Image Source google

उन्होने ने कहा था कि मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया था।उसी वक्त मैंने सारे इमोशन भुला के मैंने अपने आप को उससे अलग करने का फैसला किया। बताया कि जब मैं रिलेशनशिप में थी तो कई लोगों ने मुझे कहा कि वह तुम्हें धोखा दे रहा है।मैं खुद भी इस बात को जानती थी लेकिन उसने ब्रेकअप ना करने की मुझ से रिक्वेस्ट की थी इसलिए मैं नहीं दूसरा मौका उसे दिया।

Image Source google

दीपिका ने बताया कि जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो मुझे लगा हमारे रिश्ते में ही कहीं कोई कमी है, तभी तो ऐसा हुआ।लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत बन जाए तो आप रिश्ते में सब कुछ देने के बाद भी हार जाते हो।मैंने अपने रिश्ते में सब कुछ दिया लेकिन वापस पाने की कभी उम्मीद नहीं रखी

रणबीर कपूर ने किया खुलासा

Image Source google

रणबीर कपूर ने भी ब्रेकअप के बाद 2011 में एक मैगजीन के दिए गए इंटरव्यू में बहुत कुछ कहा था।इस दौरान उन्होंने दीपिका से चीटिंग को लेकर भी बात बताई थी।रणबीर कपूर ने कहा था कि हां मैंने दीपिका को धोखा दिया था क्योंकि तब मैं इतना मैं मेचोयर नहीं था।मैं बिल्कुल ही अनुभव हीन था।लेकिन आपको इन सब चीजों के एहसास तब होता है जब आप बड़े और मेचोयर हो जाते हो और प्यार की कीमत समझ में आती है।

Image Source google

रणबीर कपूर ने आगे कहा कि बेवफाई प्यार को दिल को तोड़ने वाली होती है।जब एक बार यह सामने आती है तो सारा सम्मान खत्म हो जाता है। सारा विश्वास भी खत्म हो जाता है।यह किसी भी रिलेशनशिप की आधार शिला है। इसके बिना कोई भी रिलेशनशिप नहीं चल सकता।

Image Source google

बता दें कि नवंबर 2018 में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली और इन दिनों में दोनों काफी खुशहाली भरी जिंदगी बिता रहे।वहीं रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है।हो सकता है साल के अंत में यह दोनों शादी भी कर ले।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top