रवीना टंडन को करना पड़ा ऑटो की सवारी जानें क्या है पूरा मामला

रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है।बीतें कुछ दिनो से वह बॉलीवुड से दूर थी परंतु हालफिलहाल में वह फिर से केजीएफ चैप्टर 2 के साथ फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है।वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।आए दिनो कुछ न कुछ शेयर करती रहती है।हाल में ही उन्होंने ऑटो से जाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।इस विडियो  मे वे ऑटो की सवारी करती हुई देखि हैं।उन्होंने लिखा है कि अपनी भांजी की शादी में ऑटो से जाते हुए।

whatsapp-group

बात यह है कि उनको अपने भांजे की शादी में जानी थी परंतु उनकी कार आने में देर हो रही थी और भांजी की मेहदी मे जाने मे लेट।बस था ऑटो पकड़  निकल गयी।उन्होंने इसकी वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या ऑटो चलाने वाले उन्हें जानते हैं तो उन्होंने लिखा है कि हां वह मुझे पहले से ही जानते थे उनका नाम अरशद चाचा है और वह मेरे  बहुत बड़े फैन है।

बता बता दें  कि केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त अधीरा का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म काफी चर्चा में है क्योंकि इस फिल्म में संजय दत्त और यस के साथ काफी भयानक फाइटसीन भी शामिल किया गया है। हालांकि यह पूरी तरह से तय नहीं हो पाया है परंतु यह सीन फिल्माया जा चुका है। यह फिल्म केजीएफ वन से भी अच्छे होने की उम्मीद है ।