Latest News

इस अभिनेत्री का खुलासा-सलमान खान की बुराई करने पर मिली गैंग रेप की धमकी

सिंगर सोना महापात्रा हमेशा से अपने बयानों के लेकर चर्चा में रहा करती है.मिटू से लेकर हिंदी सिनेमा के कई मामले में यह अपना पक्ष रखने में पीछे नहीं रहती।हाल में ही इन्होंने इस लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन और उसकी बहन के वीडियो पर अपना करा आपत्ती जाहिर किया था।

गैंगरेप और एसिड अटैक की मिलती है धमकी

लेकिन इस बार सिंगर सोना महापात्रा ने एक बड़ा खुलासा सलमान खान के बारे में करते हुए कहा कि सलमान खान की बुराई करने पर उन्हें गैंगरेप और एसिड अटैक की धमकीया मिलती है।

आज सिंगर सोना महा पात्रा ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि सलमान खान के खिलाफ बोलने पर मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक करने का कई बार धमकियां मिल चुकी है। आइए बताते हैं आपको पूरी बात।

Image Source google

सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हमेशा वह अपने फैंस का सवाल का जवाब देती रहती है ऐसे ही एक सवाल के जवाब में आज सोना महापात्रा ने  सलमान खान को लेकर खुलासा किया है।

यूजर ने हिंदूफोबिया कह ताना मारा

जब एक यूजर ने सोना महापात्रा पर यह ताना कसते हुए कहा कि जब मैं ट्विटर पर आपका नाम सर्च करता हूं तो मुझे चारों तरफ हिंदूफोबिया ही दिखाई पड़ता है

इसी कमेंट के जबाब पर सोना महापात्रा ने रिएक्शन देते हुए सलमान खान के ऊपर के इल्जाम लगाते हुए कहा कि मैं एक पब्लिक फ़िगर हूं मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से काफी धमकी भरी चिट्ठी मिली थी क्योंकि मैंने एक गाना गाया था।

Image Source google

और जब मैंने सलमान खान की बुराई की तो मुझे गैंगरेप करने और एसिड अटैक करने की धमकियां मिलने लगी। सोना महापात्रा ने यह रिएक्शन उस यूजर के हिंदूफोबिया को लेकर ताना कसने पर दिया।

यूजर ने दी जान मारने की धमकी

इसके बाद सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान को खरी-खोटी सुनाने के लिए दो-तीन ट्वीट किए।इस ट्वीट करने के बाद सलमान खान के फैन ने सिंगर सोना महापात्रा को मारने की धमकी दे डाली जो कि काफी शर्मनाक है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top