बॉलीवुड

सलमान खान बोले मैं यहाँ फसा हुआ हूँ मुझे बहुत डर लग रहा है !

सलमान खान बोले मैं यहाँ फसा हुआ हूँ मुझे बहुत डर लग रहा है !

आज कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है।लोग अपने अपने घरों में ही अभी रह रहे हैं। बॉलीवुड के सारे सितारे भी अभी अपने घरों में रहकर ही लोगों का हौसला बढ़ाते रहते हैं।

इसी दौरान सलमान खान ने भी अपना एक वीडियो इंस्ट्रगाम पर शेयर किया है। वह इस वीडियो में बोल रहे हैं कि मैं यहां फंसा हुआ हूं और मुझे काफी डर लग रहा है।

सलमान खान ने अपने भतीजे के साथ आए नज़र

https://www.instagram.com/tv/B-nEqe1lEl3/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें सलमान खान सोहेल खान के बेटे के साथ एक स्थान पर बैठे हुए हैं।इस वीडियो में सलमान खान खुद बोल रहे हैं कि वह बुरी तरह डर गए हैं। उन्होंने इस वीडियो में बोला कि हम लोग यहां पर कुछ दिनों के लिए ही आए थे और तब से हम लोग यहीं पर हैं।

बोली ये बड़ी बात

हम लोग तो भाई डर गए हैं।सलमान खान ने बताया कि सोहेल खान का बेटा निर्वाण खान अपने पिता को तीन हफ्तों से नहीं देखा है।और मैं भी अपने पिता से 3 हफ्ते से दूर हूं। हम लोग यहां हैं और हम लोग के पिता घर पर अकेले हैं।सलमान खान एक डायलॉग का भी याद दिलाया बोले ‘जो डर गया समझो मर गया’। परंतु यह डायलॉग यहाँ पर लागू नहीं होता।

हम लोग बहुत ही डर गए हैं और यह बहुत ही बहादुरी के साथ कह रहे हैं कि हम लोग डरे हुए हैं। मैं आप लोगों को भी कहना चाहूंगा कि आप लोग भी ज्यादा ब्रेव मत बनो और डर जाओ और अपने घर पर ही रहो।किसी से भी कांटेक्ट में आने की जरूरत नहीं है।

सलमान खान ने कहा कि जो डर गया समझो वह बच गया। इतना ही नहीं डरने वाले ने बहुत लोगों को बचाया भी।बता दें कि सलमान खान अभी पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर है। वे लॉक डाउन से पहले ही यहां पर आए थे और तब से ही पर हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top