शत्रुध्न सिन्हा ने अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान देने पर उठाए सवाल बोले ये बड़ी बात

कोरोना वायरस आज पूरे दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है।भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी दूसरे फेज का भी नॉक डाउन का ऐलान कर दिया है।इस वजह से देश का एक बड़ा वर्ग जिसे अभी मदद की जरूरत है उसके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने पीएम कयेर्स फंड मे लोगों से दान देने की के लिए अपील किया किए थे।

whatsapp-group

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा

प्रधानमंत्री मोदी जी के इस अपील के तुरंत बाद है बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ₹25 करोड़ अपनी तरफ से प्रधानमंत्री पीएम कयेर्स फंड में दान देने की बात कही थी।अब इस पर बॉलीवुड के एक्टर और बीजेपी के पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने 25 करोड़ रुपए का जिक्र करते हुए कहा के डोनेशन की रकम बताने की क्या जरूरत है।शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान को अक्षय कुमार के ₹25 करोड़ रुपए के दान देने पर निशाना लगाया था परंतु अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने इस बयान में सफाई दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि यह सुनना बिल्कुल ही बुरा और अमानवीय है कि कोई 25 करोड़ रुपए का दान कर रहा है।समाज सेवा में पब्लिसिटी की क्या जरूरत है।अगर कोई व्यक्ति दान देता है तो इससे दिखाने की क्या जरूरत है।शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान को सीधे अक्षय कुमार के ₹25 करोड़ देने की बात से जोड़कर देखे जाने लगा था।सोशल मीडिया पर लोग कह रहे थे कि शत्रुघन सिन्हा ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए ऐसी बात कही है।

दी सफाई

परंतु आज एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने यह सफाई देते हुए कहा कि जब मैंने यह बयान दिया था और 25 करोड़ रुपए का जिक्र किया था तो मेरे मन में बिल्कुल ही अक्षय कुमार का नाम कहीं नहीं था मैंने ₹25 करोड़ का नाम जरूर लिया और ₹25 करोड़ दान अक्षय कुमार ही दिए थे इसलिए लोगों ने इस बात को अक्षय कुमार से जोड़ दिया और निष्कर्ष निकाल लिया कि मैं अक्षय कुमार को टारगेट कर रहा हूं जबकि मैंने ऐसा बिल्कुल ही नहीं किया था।

whatsapp

बोले फ़ैमिली फ़्रेंड्स

आगे उन्होंने कहा हम लोगों के बीच काफी अच्छे रिलेशन है। उन्होंने मेरी बेटी के साथ ही कई फिल्मों में काम किया है।हम लोग आपस में फैमिली फ्रेंड है एक दूसरे के घर भी आना जाना रहता है।उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत बड़ा स्टार होने के साथ-साथ एक बहुत बड़ा समाजसेवी भी है। हमेशा वह समाज के लिए मदद करते रहता है।जब भी लोगों को मदद की जरूरत होती है यह शख्स सामने आकर लोगों की मदद करता है। अक्षय कुमार समाज के लिए एक उदाहरण है।