Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / बर्थडे स्पेशल में जाने श्रद्धा कपूर से जुड़ी कुछ उनकी बचपन की खट्टी मीठी बातें

बर्थडे स्पेशल में जाने श्रद्धा कपूर से जुड़ी कुछ उनकी बचपन की खट्टी मीठी बातें

किसी भी स्टार किड्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है अपने पेरेंट्स के छवि को बरकरार रखना होता है।       श्रद्धा कपूर शक्ति कपूर की बेटी थी और शक्ति कपूर बॉलीवुड के जाने-माने हस्तियों में से एक थे ।इस वजह से शुरू से ही श्रद्धा कपूर अपने पापा की तरह बनना चाहते थे और इसके लिए हमेशा वह कोशिश करते रहते थे आज 3 मार्च श्रद्धा कपूर का बर्थडे है उनसे जुड़ी कुछ विशेष बातें।लता मंगेशकर की पोती है श्रद्धा कपूर ।श्रद्धा कपूर के दादा लता मंगेशकर की कजन है।

श्रद्धा कपूर को बचपन से ही सिनेमा का लगाव था हमेशा वह एक एक्टर के रूप में अपने आप को देखते थे। हमेशा वह मां के कपड़ों के कपड़ों को पहनकर आईना के सामने खड़ी हो जाती थी।

वरुण धवन जिनसे उनकी दोस्ती फिल्म के शूटिंग के समय हो गई थी। वह टॉर्च की लाइट को कमरा का फ्लैश समझकर श्रद्धा कपूर का फोटो लिया करते थे।दोनों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी

श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ की थी क्लासमेट थी । श्रॉफ और श्रद्धा कपूर जब 15 साल के थे तो दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। वहां इनकी क्लासमेट सुनील शेट्टी की बेटी आशिया शेट्टी भी थे।श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ दोनों को डांसिंग का शौक था। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्कूल में वह एक दूसरे का क्रश समझे जानते थे श्रद्धा कपूर वरुण को 2010 में एक फिल्म ऑफर हुई थी।सलमान खान 2010 में श्रद्धा कपूर को एक फिल्म ऑफर किया था परंतु श्रद्धा कपूर अपने पढ़ाई पर फोकस करना चाहते थे इसलिए उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था।

श्रद्धा कपूर  क्लासिकल सिंगर भी है। श्रद्धा कपूर की मां एक क्लासिकल सिंगर थी इस वजह से श्रद्धा कपूर ने क्लासिकल सिंगिंग भी की है। उन्होंने आशिकी 2 में ”तेरी गलियां“गाना  भी गाया है।श्रद्धा कपूर का फिल्मी सफर काफी अच्छा रहा है उन्होंने अभी तक 20 फिल्में की है।बागी3 उनकी एक इसमें फिल्म है। श्रद्धा कपूर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाए।

About Rahul Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *