देश

बेटे पर हुआ कोरोना संक्रमित होने का खतरा तो इस खिलाड़ी ने गला घोट कर दी हत्या

बेटे पर हुआ कोरोना संक्रमित होने का खतरा तो इस खिलाड़ी ने गला घोट कर दी हत्या

कोरोना वायरस को लेकर एक काफी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है.यह खबर तुर्की से आई है। तुर्की के अधिकारियों ने पूर्व फुटबॉलर को गिरफ्तार कर लिया है खिलाड़ी ने अपने 5 साल के बेटे को गला घोटकर हत्या कर दिया है क्योंकि इसके 5 साल के बेटे को कोरोना से संक्रमित होने का खतरा था।

इस खिलाड़ी ने इस बात को खुद ही स्वीकार कर ली है।तुर्की के इस फुटबॉलर का नाम केवहेर है।इसने बताया कि उसने अपनी बेटे को 23  अप्रैल को गला घोटकर हत्या कर दिया। 23 अप्रैल जो तुर्की में बच्चों के लिए स्पेशल दिन के रूप मे मनाया जाता है उसी दिन इस फुटबॉलर ने अपने बेटे के गला घोट हया कर दिया।इतना ही नहीं गला घोटने के बाद इस खिलाड़ी ने इस जुर्म को छुपानेके लिए वहां मौजूद आसपास के लोगों को अपने बेटे की मदद के लिए बुलाया।सभी लोगो ने इस बच्चे को बाद मे अस्पताल में भर्ती कर दिया जहां 2 घंटे के बाद उसकी मौत हो गई।

इस बच्चे के बाप को अपने बेटे को मार रहा नि गया।वह इस घटना के 10 दिन बाद अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया उसने कबूल किया कि उसने अपने बेटे को गला घोटकर हत्या कर दिया। वह पुलिस के पास इसलिए आया क्योंकि उसे खुद में ही घुटन महसूसकर रहा था क्योंकि उसने खुद ही अपने बेटे को गला घोटकर हत्या कर दिया था। फुटबॉल खिलाड़ी ने कहा कि क्योंकि मैं अपने बच्चे से बिल्कुल ही प्यार नहीं करता था इसलिए मैंने अपने बच्चे को गला घोट हत्या कट दिया।बता दे की बच्चे को खांसी और बुखार की शिकायत होने पर 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था और वह अपने पिता के साथ बिल्कुल ही अलग था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top