देश

दीपावली पर सैनिको के लिए दिया जलाते नज़र आयी नज़र अमित शाह की पत्नी सोनल शाह

दीपावली पर सैनिको के लिए दिया जलाते नज़र आयी नज़र अमित शाह की पत्नी सोनल शाह

देश के गृह मंत्री और बीजेपी के एक नेता अमित शाह अपने पत्नी सोनल शाह के साथ दीपावली पर शहीदों के लिए दिया जलाते हुए नजर आए हैं। ऐसे तो सार्वजनिक तौर पर अमित शाह की पत्नी काफी कम नजर आती है पर दीपावली पर देश के सैनिकों के लिए उन्होंने आगे आकर दीपक जलाया है।    अमित शाह ने ट्विटर पर शनिवार को अपनी पत्नी के साथ दीप जलाते हुए फोटो शेयर किया है।

इस फोटो में अमित शाह के साथ उनकी पत्नी और उनकी बेटी भी है, तीनों मिलकर दीप जलाते हुए नजर आ रहे हैं। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपावली पर प्रधानमंत्री मोदी जी के आह्वान पर देश की सुरक्षा में तैनात अपने वीर जवानों के सम्मान पर एक दिया शहीदों के लिए।  सरहदों पर देश के सैनिको मै नमन करता हूं, यह राष्ट्र हमेशा उनके समर्पण के लिए ऋणी रहेगा। शहीद सैनिकों को सलाम।

Image source google

सोनल शाह यह सार्वजनिक फोटो अभी तक का सबसे ताजा फोटो है क्योंकि वह सार्वजनिक रूप से काफी कम नजर आती हैं। शादी के दिनों में सोनल शाह काफी खूबसूरत थी, इनका विवाह 1987 में हुआ था। इनका एक बेटा जाऊ शाह भी है। सोनल शाह मूल रूप से महाराष्ट्र की कोल्हापुर की है, इन्होने ने अपनी पढ़ाई प्रिंसेस पदमाराजे गर्ल्स हाई स्कूल से की है, इन्हें घूमना, आध्यात्मिक गाने सुनना और शॉपिंग करना बेहद पसंद है, इनकी पसंदीदा नेता नरेंद्र मोदी जी हैं

NDA सरकार मे इनकी आय काफी बढ़ी

आपको बता दें कि 2014 से 2019 के बीच जिस समय देश में एनडीए की नेतृत्व वाली सरकार है इनकी संपत्ति ₹14 लाख से बढ़कर पिछले 5 सालों में 2.3 करोड़ रुपए हो गई है। यह खुलासा तब सामने आया जब अमित शाह लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन कर रहे थे।

Image Source google

2019 में अपने पति के साथ जब सोनल शाह वोट देने निकली थी तब भी ये काफी सुर्खियों में रहे थे, 2013-14 में उनकी पत्नी की आय 14 लाख थी जो कि 2018 में बढ़कर 2.3 करोड़ रुपए हो गई। पूरी जानकारी के मुताबिक उनके आय का स्रोत किराया के साथ-साथ इन्वेस्टमेंट है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top