क्रिकेट

मोहम्मद कैफ के मोमबती जलाने पर मौलबी हुआ आग बबूला बोली ऐसी बात

मोहम्मद कैफ के मोमबती जलाने पर मौलबी हुआ आग बबूला बोली ऐसी बात

प्रधानमंत्री मोदी जी के अपील पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने देश के कोरोना वायरस से लड़ रहे वीरो के लिए मोमबत्ती जलाई थी। जिसको लेकर कुछ मौलाना काफी आगबबूला हो गए और बहुत बड़ी ऐसी ऐसी  बात बोल दी।

कल मोहम्मद कैफ और उनकी पत्नी पूजा कैप अपने घर के छत पर मोमबत्ती जलाते हुए नजर आए थे। इसका वीडियो मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।मोहम्मदकैफ की वाइफ में भी यह वीडियो अपने टि्वटर अकाउंट मैं पोस्ट किया था।

मोहम्मद कैफ में इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि भारत के वीर डॉक्टर मेडिकल कर्मचारी सफाई कर्मचारी सरकारी कर्मचारी पुलिस तथा आर्मी के जवान बैंक कर्मचारी एवं मीडिया कर्मचारी सभी को इस कोरोना वायरस के   विरुद्ध लड़ाई के लिए दिल से सलाम यह रोशनी आपके आभार व्यक्त करने के लिए है आप सभी को शुक्रिया।

सोशल मीडिया पर मोहम्मद कैफ का दिया हुआ शुक्रिया कुछ कट्टरपंथी मुस्लिमों मौलानाओं को बिल्कुल ही पसंद नहीं आया। वे मोहम्मद कैफ को मोमबत्ती जलाते हुए देख आग बबूला हो गये।

वे लोग सोशल मीडिया पर ही उन्हें अपने धर्म की शिक्षा देने में लग गए। कई ने तो मोहम्मद कैफ को मुस्लिमों को बदनाम करने का भी आरोप लगा दिया।

बता दे की अभी भारत में 4000 से ज्यादा लोग करुणा से संक्रमित हो चुके हैं वहीं मरने वाले की संख्या की चौकी पार हो चुकी हैऔर इनमे से सबसे ज्यादा कसे जमतियों इन के ही कारण आया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top