बॉलीवुड

100 बार हुआ था रिजेक्ट यह अभिनेता फिर भी नहीं मानी हार अभी है अरबों का मालिक

फिल्म इंडस्ट्रीज जितना देखने में आसान होता है उतना ही आसान नहीं है। इस इंडस्ट्री में जाने के लिए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती हैं। एक छोटे से रोल के लिए भी निर्माताओं के घर के चक्कर लगाने पड़ते हैं। काम आने के बावजूद भी हो सकता है आप सफल ना हो। इसलिए इस इंडस्ट्री में हार मानना बिल्कुल बेवकूफी है।

100 बार रिजेक्ट

Source Google

हर समय नहीं मुसीबतों के लिए तैयार होना चाहिए। ऐसे ही एक सुपरस्टार अभिनेता रहे हैं शाहिद कपूर। जो 100 बार रिजेक्ट होने के बाद भी हार नहीं मानी और अभी बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार हैं। आइए जानते इनके बारे में।

शाहिद कपूर अभी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हो गए हैं। इनके कई फिल्में बॉलीवुड पर काफी सफल रही है। उनके सफल  फिल्मों में से  विवाह, पद्मावत, चुप चुप के, आदि कई फिल्में है। हाल फिलहाल में है उन्होंने कबीर सिंह फिल्म की थी जो कि काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

शाहिद कपूर अभी बॉलीवुड बॉलीवुड के टॉप 10 अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी नई फिल्म अभी जर्सी कुछ ही दिनों में आने वाले हैं।इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं।

पंकज कपूर के बेटे

शाहिद कपूर मशहूर अभिनेता पंकज कपूर के बेटे हैं। लोगों का मानना था कि इनको बहुत ही आसानी से बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया होगा। परंतु जब शाहिद कपूर को एक इंटरव्यू में उनसे इस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जो लोग सोचते हैं वह सही नहीं है। मैंने भी बॉलीवुड में जाने के लिए काफी स्ट्रगल किया था।मुझे 100 बार  ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था। तब भी मैं हार नहीं मानी और अभी इस मुकाम पर पहुंचा हूं।

Source Google

शाहिद कपूर एक अच्छे डांसर भी हैं।उन्होंने अपने फिल्मी करियर का शुरुआत एक डांसर के रूप में भी किया था। वे बैक स्टेज डांसर से अपनी फिल्मी करिएर का आगाज किए थे।उनकी पहली फिल्म दिल तो पागल है और दूसरी फिल्म ताल दोनों ने वह हीरो के पीछे डांस करते हुए नजर आए हुए थे।

शाहिद कपूर की सबसे पहली फिल्म 2003 में इश्क़ विश्क रिलीज हुई थी।इसमें वह प्रमुख अभिनेता के रूप में थे। इस फिल्म में उनके साथ अमृता राव भी थी। यह फिल्म बॉलीवुड में काफी सफल रही थी। इससे शाहिद कपूर को अपनी एक पहचान मिली थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top