देश

यह अभिनेत्री कोरोना मरीजो की सेवा करने के लिए बनी नर्स!मरीजो की कर रही देखभाल

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अभी डर का माहौल है। लोग एक दूसरे से संपर्क में आने से बिल्कुल परहेज कर रहे हैं। लोग अपने घरों में रहकर अपने फैमिली के साथ टाइम व्यतीत कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के यह एक्ट्रेस  घर से बाहर निकल कोरोना पॉज़िटिव लोगो की सेवा कर रही है।इनहोने इस तरह का एक मिसाल पेश किया है।

अभिनेत्रि होकर कोरोना पॉज़िटिव लोगो के लिए बनी नर्स
Image Source Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा जिन्होंने फिल्म कांचली में काम किया है वह अभी अपने सारे आराम को छोड़कर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सेवा करने में लगी हुई है। शिखा मल्होत्रा ने एक हॉस्पिटल में बतौर नर्स के तौर पर कोरोना पॉजिटिव लोगों की सेवा कर रही है।उनके इस कदम से हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

इसकी जानकारी शिखा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट करके दिया है। इसमें उन्होंने बताया कि वह बी एस सी नर्सिंग में ट्रेंड है। आज लोगों को उनकी जरूरत है। इसलिए मैं अपने डिग्री का सही इस्तेमाल करने मे लगी हूं। मैं कोरोना पॉजिटिव लोगों का सेवा कर रही हूं। इसके लिए मैंने खुद एप्लीकेशन दी थी।

Image Source Google

शिखा मल्होत्रा अभी मुंबई के हिंदू हृदय सम्राट बाला साहब ठाक रेहॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में काम कर रही हैं। शिखा मल्होत्रा के इस कदम से लोगों को सीख लेने की जरूरत है जो लोग मुसीबत आने पर अपने काम को छोड़ बहाना बना घर में चले जाते हैं।

कर चुकी है नर्सिंग

Image Source Google

बता दें कि शिखा मल्होत्रा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से नर्सिंग की ट्रेनिंग की है। उन्होंने इससे पहले कभी भी नर्स के तौर पर काम नहीं किया है लेकिन इस मुसीबत की घड़ी में उन्होंने एक बार भी नहीं सोचा कि वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है और जरूरतमंद लोगों को अपना सहयोग देने के लिए खुद ही आगे आई।

भारत में अभी कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। लॉकडाउन के अनदेखी के कारण यह ज्यादा फैलते जा रहे हैं।भारत में भी एक हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जबकि इसमें 26 लोगों की जान भी जा चुकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top