बॉलीवुड

इस अभिनेत्री ने कार्ड बटने के बाद सलमान खान से शादी करने से किया था मना!

बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान खान के शादी का मुद्दा लगता है कभी नहीं समझ आने वाला है।हमेशा जब कोई शादी की बात आती है तो बॉलीवुड के सलमान खान शादी की बात याद दिला जाती है पर जो बॉलीवुड में सलमान के शादी का नहीं करना का इतना बड़ा मुद्दा बना हुआ है क्या आप जानते हैं आज से कई साल पहले सलमान खान शादी कर रहे थे उनकी शादी का कार्ड भी बट गया था परंतु इस वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई थी! आइए जानते हैं सारी बातें-

पिता के जन्मदिन पर करने वाले थे शादी

Image Source Google

सलमान खान के दोस्त साजिद ने बताया था कि मेरी और सलमान खान की शादी एक ही दिन होने वाले थे सलमान खान ने तय किया था कि वह अपने पिता के जन्मदिन पर 24 नवंबर को शादी करेंगे।शादी की डेट 24 नवंबर 1991 की थी लेकिन शादी के करीब पांच-छह दिन पहले सलमान खान ने अपने एक दोस्त से बताया कि अब उन्हें शादी करने के फ़िहलाल मूड नहीं है।

परंतु इसका असली कारण कुछ और ही था और इस कारण का खुलासा सलमान खान खुद ही करण जोहर के शो कॉफी विद करण में किया था बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ रिलेशनशिप में थे और इनसे ही शादी होने वाली थी।इन दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे परंतु हुआ कुछ ऐसा कि इनकी शादी टूट गई।

सलमान रंगे हाथ गए थे पकड़े

Image Source Google

इन दोनों का पहचान फिल्म सेट पर हुआ था और धीरे-धीरे इन दोनों का पहचान प्यार में बदल गया था।दरअसल बात यह थी की संगीता ने सलमान खान को किसी और के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसका खुलासा सलमान खान खुद कॉफी विद करण शो मी किया था।सलमान खान ने कहा कि मुझे इस बात का अफसोस है कि वह कितने बेवकूफ थे जो पकड़े गए।

संगीता बिजलानी सलमान खान से 5 साल बड़ी थी और सलमान खान जब संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे उस समय सलमान खान मात्र 23 साल के ही थे।इस रिलेशन के बाद सलमान खान सोमा अली के साथ डेट करने लगे वही संगीता बिजलानी का अजहरुद्दीन के साथ विवाह हो गया।

कुछ दिनों के बाद सोमी अली ने भी सलमान खान पर मारपीट का आरोप लगाया और इन लोग का रिलेशन खत्म हो गया वहीं संगीता बिजलानी और अजहरुद्दीन कभी बाद में तलाक हो गया।अब सलमान खान और संगीता बिजलानी फिर से दोस्त हो गए हैं।14 साल के अलग होने के बाद अब फिर दोनों अच्छे दोस्त हो गए हैं और इन दोनों के परिवारों के बीच भी काफी अच्छे रिलेशनशिप हो गए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top