रामायण से जुड़े इस कलाकर का हुआ निधन,राम-लक्ष्मण ने जताया शोक

लॉक डाउन में दूरदर्शन के नेशनल टीवी पर रामायण दिखाया जा रहा है जो टीआरपी के मामले में अभी कई सारी धारावाहिकों को पीछे छोड़ नया इतिहास रच दिया है।

whatsapp-group

रामायण के धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले लोगों को तो हमेशा लाइमलाइट मिलती रहती है परंतु कुछ ऐसे भी कलाकार थे जो अभी खोकर रह गए हैं।

सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले का हुआ निधन

ऐसे ही एक कलाकार रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर जी थे जिन्होंने लॉक डाउन में ही दुनिया से अलविदा कह दिया है उनका निधन हो गया है।

राम ने जताए शोक

सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर जी के निधन पर रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट कर अपना शोक जताया है।उन्होंने लिखा के श्याम सुंदर के जी के निधन पर मुझे काफी दुख हुआ है उन्होंने रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी।वे काफी अच्छे और सज्जन व्यक्ति थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

whatsapp

लक्ष्मण ने जताए शोक

वही रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी अपना शोक ट्विटर के जरिए दिया।उन्होंने एक पेपर की कटिंग का शेयर करते हुए कहा कि हमारे सलाहकार रहे रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर जी के आज निधन हो गया। जिससे मैं काफी दुखी हूं भगवान उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में संभलने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दें।

बता दे कि रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर जी कैंसर से पीड़ित थे जिनका अब निधन हो गया है। श्याम सुंदर जी पिंजौर के लाल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले थे।