ये है दिशा पटानी का ex- बॉयफ्रेंड,जिसने दिया था दिशा पटानी को धोखा

बॉलीवुड की सबसे फिट,बोल्ट और स्टंट देने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी आज बॉलीवुड में अपना नाम एक अच्छी अभिनेत्री में शामिल करा ली है। हमेशा दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के बीच रिलेशनशिप परिवार खबरों में आ चुकी है।

whatsapp-group

परंतु अभी दिशा पटानी का एक फोटो उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दिशा पटानी इनके साथ काफी समय तक रही थी बाद में उन लोगों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

Image Source-Google

दिशा पटानी के एक्स बॉयफ्रेंड उस समय के मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’मे  एक अभिनेता था।जिसका नाम पार्थ समथान है। दिशा पटानी जब मॉडलिंग कर रही थी उस समय वह  पार्थ के साथ डेट करती थी।

उन लोगों के बीच लगभग 1 साल तक रिलेशनशिप रहा फिर उन लोगों के बीच ब्रेकअप हो गया था।मीडिया रिपोर्टों से पता चला था कि दिशा पटानी को पता चल गया था कि पार्थ उसे चीट कर रहा है। इसलिए दिशा पटानी खुद इस रिलेशन से हट गई थी।

whatsapp
Image Source-Google

बताया जाता है कि पार्थ से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी काफी अपसेट रहने लगे थी।परंतु उन्होंने हार नहीं मानी और अपने सारे  एनर्जी बॉलीवुड में अपना कैरियर संवारने पर लगा दी और आज वह बॉलीवुड के जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है।

सोश्ल मीडिया पर ex बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर

Image Source-Google

सोशल मीडिया पर इन दिनों पार्थ और दिशा पटानी के कई पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों से ही उनकी इस रिलेशनशिप के बारे में बताया चल रहा है और इसके पीछे यह कहानी लोग बता रहे हैं परंतु इसके पीछे सच्ची कहानी कोई नहीं जानता और ना ही इस कहानी की कोई पुष्टि करता है।

टाइगर श्रॉफ के साथ काफी क्लोज

Image Source-Google

अभी दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ काफी क्लोज़ दिखते हैं कहा जाता है कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। परंतु उन्होंने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं दी है। परंतु सोशल मीडिया पर हुमेसा इन दोनों की तस्वीरें इनके रिलेशनशिप को बयां करते रहती है।