मनोरंजन

इस मुस्लिम अभिनेता ने निभाई है महाभारत के अर्जुन का रोल

इस मुस्लिम अभिनेता ने निभाई है महाभारत के अर्जुन का रोल

इस लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन के नेशनल टीवी पर फिर से रामायण और महाभारत दिखाया जा रहा है।इन महाभारत और रामायण के कलाकारों को देखकर हर एक के मन में यह जरूर आता होगा कि यह कलाकार कौन थे।

ये अभी कहाँ हैं,अभी क्या कर रहे हैं। ये लोग बॉलीवुड में अभी काम कर भी रहे हैं या नहीं।ऐसे ही एक जानकारी आपको मैं बताना जा रहा हूं महाभारत में बने अर्जुन के बारे में।

महाभारत में बने अर्जुन के बेटे अभी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं।बी आर चोपड़ा की महाभारत में अर्जुन का किराएदार फिरोज खान ने निभाया था।

फिरोज खान 90 के दशक में एक बहुत ही मशहूर अभिनेता रहे थे। उन्होंने 1990 मे कई फिल्मों मे काम किया।उनकी सबसे पहले फिल्म कयामत से कयामत तक थी। इसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी ,शेर दिल, तिरंगा, करन अर्जुन, राजा की आयेगी बरात, मां कसम जैसे फिल्मों में भी अपनी भूमिका निभाई है,

हाल मे आयी देओल फैमिली के साथ यमला पगला दीवाना-2 में भी उन्होने काम किया है।करण अर्जुन फिल्म मे  किया हुआ काम ने इनको बहुत बड़ा पहचान दिया।

फिरोज खान ने कई फिल्मों में काम किया है।फिरोज खान एक अच्छे अभिनेता रहे हैं। फिरोज खान के बेटा भी एक बेहतरीन अभिनेता बॉलीवुड के दुनिया में है। उनका नाम जिब्रान खान है। उन्होंने क्यूकी मई झूठ नि बोलता फिल्म मे काम किया है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top