सनी लियोनी का इंटरनेट पर पोस्ट किया ये फोटो लगा दी है आग,जरूर देखें

कोरोना वायस के चलते आज देशभर में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। इस लॉक डाउन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने फैंस के लिए हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं इससे फैंस का दिल भी लगा रहता है और सेलिब्रिटी का खालीपन भी दूर होता है।

whatsapp-group

इन सेलिब्रिटी में चले अब सनी लियोनी भी शामिल हो गई है।वह हमेशा कोई ना कोई हो तो अपने हैं फॉलोअर्स के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहती है। कुछ दिन पहले ही उनके आए फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड किया था।

इसके बाद सनी लियोनी ने फिर से अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि फिर से काफी वायरल हो रही है।अब सनी लियोन ने एक ब्लैक बिकनी में अपने फोटो को शेयर किया है।

इस बिकनी में वह एक फूल में लेट नजर आ रही है। सनी के इस बोल्ड फिगर को देखकर हर कोई का मूड खुश हो जाएगा।उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि आपका लॉक डाउन कैसा चल रहा है गर्मियों का 12 दिन।

whatsapp

इस फोटो को शेयर करते हैं सोशल मीडिया पर काफी सेंड करने लगा और लाखों लोगों ने इसको लाइक किया।फैन इन के तारीफ में कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं।

बता दें कि सनी लियोनी के पास अभी अमेरिका और कनाडा दोनों देशों की नागरिकता है। सनी लियोनी ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपना शुरुआत किया था।

इसके बाद उन्होंने रागिनी sms2 एक पहेली लीला और कई फिल्मों में काम किया है। सनी लियोनी ने एक रियलिटी शो बिग बॉस में भी कंटेंस्सट रह चुकी है आए दिन सनी लियोनी अपने फैंस के लिए हॉट वीडियो और हॉट फोटो शेयर करते रहती है